नाबालिक बालिका का अपहरण करने का लगाया आरोप

आनन्द कुमार गुप्ता निचलौल/महराजगंज। निचलौल थाना अंतर्गत ग्राम तिकुलहिया टोला टोंगरी निवासिनी शकुंतला पत्नी ओमप्रकाश ने अपने ही सगे रिश्तेदार पर अपनी बेटी को बहला फुसलाकर अपहरण करने का आरोप लगाई है। मामले में पीड़िता ने जिलाधिकारी समेत पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर दोशियों पर उचित कार्यवाही करते हुए नाबालिक लड़की को बरामद करने

आनन्द कुमार गुप्ता

निचलौल/महराजगंज। निचलौल थाना अंतर्गत ग्राम तिकुलहिया टोला टोंगरी निवासिनी शकुंतला पत्नी ओमप्रकाश ने अपने ही सगे रिश्तेदार पर अपनी बेटी को बहला फुसलाकर अपहरण करने का आरोप लगाई है।

मामले में पीड़िता ने जिलाधिकारी समेत पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर दोशियों पर उचित कार्यवाही करते हुए नाबालिक लड़की को बरामद करने की गुहार लगाई है।


पीड़िता अपने शिकायती पत्र में लिखी है कि पीड़िता और उसकी बहन लीलावती पत्नी राधेश्याम अपने पिता के नेवासा पर ग्राम टोंगरी में रहते हैं तथा पीड़िता का पति बड़ी लड़की के साथ अपने पैतृक गांव भैसहा थाना खड्डा जनपद कुशीनगर में रहते हैं।

जहां छोटी लड़की मुलरी अपने मां के साथ टोंगरी में रहती है। पीड़िता मां ने यह आरोप लगाई है कि बीते 25 अक्टूबर को नाबालिक मुलरी को लीलावती व राधेश्याम तथा मोतिसरा, अदालत तथा भोला आदि लोग नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले गए तथा 3 दिन बाद वापस आने के बाद पूछने पर उपरोक्त लोगों द्वारा यह बताया गया कि वह रिस्तेदारी में गई है ।

वहीं परिजनों ने हर सगे संबंधियों के यहां जानकारी लिया लेकिन कहीं भी नाबालिग लड़की का पता नहीं चला। वहीं मामले में जब गांव के तमाम लोगों ने मिलकर दबाव बनाया तो नाबालिक लड़की के मौसा और मौसी राधेश्याम व लीलावती ने बताया कि नाबालिक लड़की की शादी राजस्थान में कर दिया गया है।

वही मामले में परिजनों द्वारा निचलौल थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं की। तत्पश्चात पीड़ित मां ने जिला अधिकारी डॉक्टर उज्ज्वल कुमार व पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता को लिखित शिकायत पत्र देकर दोषियों पर उचित कार्यवाही करते हुए नाबालिक लड़की को बरामद करने की गुहार लगाई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel