बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की पांच बाइक के साथ गिरोह के पांच गिरफ्तार ।

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की पांच बाइक के साथ गिरोह के पांच गिरफ्तार । ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही । पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार करने के साथ ही चोरी की पांच बाइक बरामद करने में

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की पांच बाइक के साथ गिरोह के पांच गिरफ्तार ।

ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही ।

पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के पांच  बदमाशों को गिरफ्तार करने के साथ ही चोरी की पांच बाइक बरामद करने में सफलता हासिल की है। इसकी जानकारी    भदोही क्षेत्राधिकारी प्रयांक जैन  ने   शुक्रवार को  प्रेसवार्ता कर जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर से  गुप्त सूचना मिली थी कि कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा मिल के पास में 5 संदिग्ध व्यक्ति अलग-अलग मोटरसाइकिल से आए हैं और जौनपुर की तरफ जाने के प्रयास में हैं। इस सूचना पर सत्यापन व कार्रवाई के लिए पुलिस मौके पर पहुंची तो पांचो लड़के अपने-अपने मोटरसाइकिल से भागने लगे।

पुलिस ने दौड़ाकर पांचों को पकड़ लिया। पूछताछ के बाद दोनों ने बताया कि पांचों बाइक चोरी की है।  आरोपियों ने बताया कि वे पिछले कई महीनों से भदोही , वाराणसी के कपसेठी , मिर्जापुर के कछवां व जौनपुर आदि स्थानों से अस्पतालों, शॉपिंग मॉल व भीड़भाड़ वाले  जगहों से बाइकों को चुरा कर उनके नंबर प्लेट बदलकर  गैर जनपदों में  बेच देते हैं।

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की पांच बाइक के साथ गिरोह के पांच गिरफ्तार ।

आज भी  हम सभी  इन पांचों बाइकों को  जौनपुर  बेचने के लिए जा रहे थे कि इंदिरा मिल के पास  पकड़ लिए गए। बताया कि इस बाईको को बेचने से जो भी पैसा मिलता है हम सभी आपस में बांट लेते हैं।  पकड़ी गई बाइकों में  यूपी 66 x 15516, यूपी 66 A 1549,  यूपी 66M 3462,  यूपी 66 A 5832 ,यूपी 66 E 2329 शामिल है।

पकड़े गए  पांचों अभियुक्तगणों में  करण पाल पुत्र ओमप्रकाश निवासी संवरपुर थाना चौरी भदोही, संतोष चौहान पुत्र लुल्लुर चौहान संवरपुर थाना चौरी भदोही, गणेश चौहान पुत्र तूफानी  चौहान निवासी  संव़रपुर थाना चौरी भदोही, बब्बन यादव उर्फ रणजीत यादव पुत्र ओमप्रकाश यादव नि0 सिंहापुर थाना औराई-भदोही,

रेहान उर्फ तौफीद पुत्र मेहदी हसन नि0 बाबूसरांय-भदोही को अपराध संख्या 327/ 2020  धारा 386,  411, 413, 414, 420, 467, 468  व 471 भादवि का अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel