सपा नेताओं पर पुलिस ने बिठाया पहरा, जबरदस्ती पर किया गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आहवान पर सपाईयों द्वारा नये कृषि कानून के विरोध में निकाली जाने वाली साइकिल यात्रा पर आज पूरी तरह पुलिस के पहरे में रही। सपा के सभी बड़े नेताओं को पुलिस ने यात्रा में शामिल होने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया।पूर्व राज्यमंत्री एवं

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आहवान पर सपाईयों द्वारा नये कृषि कानून के विरोध में निकाली जाने वाली साइकिल यात्रा पर आज पूरी तरह पुलिस के पहरे में रही। सपा के सभी बड़े नेताओं को पुलिस ने यात्रा में शामिल होने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया।
पूर्व राज्यमंत्री एवं सपा नेता सुधीर रावत को पुलिस ने कार्यक्रम स्थल जाते समय रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। श्री रावत चकलवंशी से सफीपुर तक किसानो के समर्थन में किसान यात्रा करने के लिए निकले थे।

इसकी जानकारी पर जिला प्रशासन सतर्क हो गया। जिला प्रशासन ने कोविड.19 खतरे को देखते हुए कार्यक्रम करने की अनुमति नहीं दी थी। इसी कारण जिला प्रशासन ने निर्देश दिए कि किसी भी हालत में कोविड.19 वो का उल्लंघन ना हो। जिसके चलते पूर्व मंत्री को उनके आवास पर पहले नजर बन्द कर दिया जिसके बाद जबरन निकलने पर हरदोई पुल पर गिरफ्तार कर लिया गया। श्री रावत ने कहा इस सरकार में जो किसानों की बात करेगा जो नौजावनो की बात करेगा रोजगार की बात करेगा विकास की बात करेगा वो सरकार की नजर में अपराधी है

और समाजवादी पार्टी के लोग किसानों की लड़ाई लड़ने में पीछे नही हटेंगे। हिंदुस्तान के लोगो ने अपना मन बना लिया है कि इस बार उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी की विदाई तय है और समाजवादी की ही सरकार 2022 में बनाने का संकल्प आम जनता ने ले लिया है। देश में किसान आंदोलन को देखते हुए समाजवादी पार्टी भी बेहद सक्रिय हो गई है। केंद्र सरकार ने जो बिल पास किए है वह किसानी विरोधी है हिंदुस्तान के किसान आज दिल्ली में डेरा डाले हुए है सिर्फ इस बात के लिए की उसकी रोजी रोटी और खेती ना चली जाए किसान बर्बाद न होने पाए इसलिए किसान विरोध कर रहा है।

About The Author: Swatantra Prabhat