पडरौना यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नौकरी में संविदा कानून के खिलाफ काली पट्टी बांधकर किया विरोध

स्वतंत्र प्रभात पडरौना,कुशीनगर। नौकरी में संविदा के कानून को लेकर युवा कांग्रेस ओर से बुधवार को पडरौना नगर के कठकुया मोड़ पर गांधी जी के प्रतिमा के सामने काली पट्टी बांधकर नौकरी में संविदा के कानून का विरोध किया। इस दौरान यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मोहम्मद जहीरूद्दीन ने कहा पूरे भारत में इतने बड़े स्तर

स्वतंत्र प्रभात

पडरौना,कुशीनगर।

नौकरी में संविदा के कानून को लेकर युवा कांग्रेस ओर से बुधवार को पडरौना नगर के कठकुया मोड़ पर गांधी जी के प्रतिमा के सामने काली पट्टी बांधकर नौकरी में संविदा के कानून का विरोध किया।

इस दौरान यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मोहम्मद जहीरूद्दीन ने कहा पूरे भारत में इतने बड़े स्तर पर बेरोजगारी के बाद उत्तर प्रदेश की सरकार योगी संविदा का फरमान लाकर युवाओं का अपमान कर रहे हैं.इस कानून के बाद बेरोजगार नौजवानों में भयंकर निराशा व्याप्त हो चुका है. पांच साल संविदा का फरमान भ्रष्टाचार को बढ़ावा देगा।

उन्होंने कहा कि स्थाई के नाम पर नौजवानों का शोषण किया जाएगा.यह कानून नहीं नौजवानों के सपनों का जनाजा निकाला गया है.यह सरकार नौजवानों से बार-बार टकराने का कार्य कर रही है।जो नौजवान सत्ता की कुर्सी पर बैठाना जानता है वह सत्ता की कुर्सी से बड़े-बड़े धुरंधरों को उतारना भी जानता है।

विरोध प्रदर्शन करने वालों में जिलमहसचीव आर्यन बाबू, विधानसभा अध्यक्ष सुनील यादव, जिला महासचिव अब्दुलहमीद, विधानसभा अध्यक्ष आफताब आलम,सचिव शकील अंसारी, विधानसभा कोऑर्डिनेटर इरशाद अंसारी,उपेन्द्र गुप्ता,आलमगीर, जिला उपाध्यक्ष अंकित मिश्रा क्ष,नासिर आलम,टुन्नू राय,अकबर अली छात्र नेता मुहम्मद सैफ आदी शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel