शाॅर्ट सर्किट से कैफे में लगी आग, लाखों का माल हुआ खाक

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। गुरूवार भोर पहर पोनी स्थित एक साइबर कैफे में शाॅर्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान के बाहर धुंआ निकलता देख आस पास के लोगों ने अहमद नगर निवासी कैफे संचालक को सूचना दी। मौके पर पहुंचे संचालक ने कैफे का शटर उठाया। जहां कैफे का सामान धू धू कर जल

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। गुरूवार भोर पहर पोनी स्थित एक साइबर कैफे में शाॅर्ट सर्किट से आग लग गई। दुकान के बाहर धुंआ निकलता देख आस पास के लोगों ने अहमद नगर निवासी कैफे संचालक को सूचना दी। मौके पर पहुंचे संचालक ने कैफे का शटर उठाया। जहां कैफे का सामान धू धू कर जल रहा था। बाल्टियों से पानी डाल कर आग बुझाई गई। इस दौरान लाखांे का माल जलकर खाक हो गया।अहमद नगर निवासी शहनवाज की पोनी रोड पर अली साइबर कैफे के नाम से इंटरनेट कैफे है। गुरूवार भोर पहर शाॅट सर्किट से कैफे के अंदर आग लग गई।

जिससे कैफे का सारा सामान धूं-धूं कर जल गया। सुबह लोगों ने दुकान के अंदर से धुंआ निकलता देखा। जिसकी जानकारी शहनवाज को दी। मौके पर पहुंचे शहनवाज ने जैसे ही दुकान का शटर उठाया तो कैफे का सामान धू धू कर जल रहा था। यह देख उसके होश उड़ गये। आनन फानन बाल्टी से पानी डाल कर आग पर काबू पाया। शहनवाज ने बताया कि लैमिनेशन मशीन से शाॅर्ट सर्किट होने से आग लगी है। दो लैपटाॅप, इनवर्टर, बैट्रा समेत लगभग दो लाख रूपये का नुकसान हुआ है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel