पूर्व विधायक के पुत्र और साथियों ने निर्माण कार्य कराया बन्द , जान से मारने की दी धमकी ।

पूर्व विधायक के पुत्र और साथियों ने निर्माण कार्य कराया बन्द , जान से मारने की दी धमकी । स्वतंत्र प्रभात। नैनी प्रयागराज । पूर्व विधायक के पुत्र एवं उसके साथियों ने शनिवार शाम को आईटीआई कंपनी के कर्मचारी संघ के पूर्व पदाधिकारी के प्लाट पर हो रहे निर्माण कार्य को असलहों के बल पर

पूर्व विधायक के पुत्र और साथियों ने निर्माण कार्य कराया बन्द , जान से मारने की दी धमकी ।

‌स्वतंत्र प्रभात।

‌नैनी प्रयागराज ।

‌पूर्व विधायक के पुत्र एवं उसके साथियों ने शनिवार शाम को आईटीआई कंपनी के कर्मचारी संघ के पूर्व पदाधिकारी के प्लाट पर हो रहे निर्माण कार्य को असलहों के बल पर बंद करा दिया और जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में दी गई तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध शनिवार देर रात नैनी कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया।

‌पीड़ित पक्ष की महिला मीरा देवी के पुत्र मयंक यादव की तहरीर पर मुकदमा दायर किया गया है। तहरीर में बताया गया कि अरैल उपरहार स्थित मीरा देवी के प्लाट पर निर्माण कार्य हो रहा है। मयंक यादव का आरोप है कि कल शनिवार की शाम को सपा के पूर्व विधायक सईद अहमद का पुत्र कबीर अहमद असलहों से लैश होकर कई गाड़ियों के साथ वहां पहुंचा और काम बंद कराते हुए निर्माण सामाग्रियां फेंकवाने लगा। विरोध करने पर मयंक यादव और उनके पिता राजकुमार यादव को जान से मारने की धमकी देकर वहां से साथियों के साथ असलहे हवा में लहराते हुए निकल गया। आरोपी इसके पूर्व में भी पीड़ित परिवार के प्लाट पर आकर तोड़फोड़ कर चुका है। आरोप लगाया गया है कि पूर्व विधायक के बल पर मीरा यादव की जमीन पर कब्जा करना चाहता है।

‌राहुल जायसवाल की रिपोर्ट।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel