ब्राह्मणों की सिर्फ समाजवादी पार्टी ही हितैषी:धर्मेन्द्र मिश्रा”पप्पू”

ब्राह्मणों की सिर्फ समाजवादी पार्टी ही हितैषी:धर्मेन्द्र मिश्रा”पप्पू” ए •के •फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही:- समाजवादी पार्टी के पुर्व मिडिया प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार मिश्र पप्पू ने अपने बयान कहा है कि मैं काशी प्रयाग के बीच का पंडित हूं । मेरे सखा श्री कृष्ण हैं जिनकी मेरे ऊपर भोलेनाथ की छाया हैं । आज लोग

ब्राह्मणों की सिर्फ समाजवादी पार्टी ही हितैषी:धर्मेन्द्र मिश्रा”पप्पू”

ए •के •फारूखी (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही:-

समाजवादी पार्टी के पुर्व मिडिया प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार मिश्र पप्पू ने अपने बयान कहा है कि मैं काशी प्रयाग के बीच का पंडित हूं । मेरे सखा श्री कृष्ण हैं जिनकी मेरे ऊपर भोलेनाथ की छाया हैं । आज लोग ब्राह्मणों की दुहाई और हित की बात करते हैं । कल तक तिलक, तराजू और तलवार का नारा लगाने वाले अब जय श्री राम नारा लगा रहे है।

जब तिलक तराजू और तलवार की नारा देने वाली पार्टी से ही विधायक पद का जन्म हुआ हो उस समय भी जनपद में ब्राह्मणों पर फर्जी मुकदमें लगा कर अत्याचार हो रहा था । आज भी ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है । समूचा जनपद जानता हैं कि लोग विकास की जगह अपने हित के लिये परेशान है ।

ब्राह्मण हित में क्या-क्या नहीं किया ,यह नहीं बता पा रहे हैं । ब्लॉक प्रमुख चुनाव में क्या हुआ था? सभी जानते हैं । चोला बदलने वालों से सावधान हो जाइए। ब्राह्मण समाज खुद इतना समझदार कहना नहीं वह जानता हैं। कि ब्राह्मण हित सिर्फ समाजवादी पार्टी में है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel