खरीदी जमीन पर कब्जा नहीं लेंने दे रहे दबंग भू-मालिक ।

पति के नामौजूदगी में पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई, भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोतवाली क्षेत्र औराई के गिर्दबड़गांव गांव में रुपए लेकर तयशुदा जमीन पर कब्जे की बात कहने पर खरीददार को विक्रेता ने मारने के लिए दौड़ा लिया। जबकि फरियादी महिला थानाक्षेत्र औराई

पति के नामौजूदगी में पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई, भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे कोतवाली क्षेत्र औराई के गिर्दबड़गांव गांव में रुपए लेकर तयशुदा जमीन पर कब्जे की बात कहने पर खरीददार को विक्रेता ने मारने के लिए दौड़ा लिया। जबकि फरियादी महिला थानाक्षेत्र औराई के घमहापुर निवासी सेवालाल सरोज की पत्नी है और सेवालाल परदेश में है।

भूमि क्रेता सेवालाल की पत्नी रेखा देवी ने प्रार्थना पत्र देकर पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है।
औराई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम- डीहबड़गांव,पोस्ट- -गिर्दबड़गांव निवासी परदेशी के पुत्रों विजय, विक्की, झग्गन आदि विपक्षियों पर सेवालाल की पत्नी रेखा देवी ने आरोप लगाया है कि रुपए लेकर जमीन बेचने वाले स्वर्गीय परदेसी राम के उपरोक्त पुत्रगण अपने पिता के मृत्यु के बाद अब कब्जा दखल देने के बजाय मारपीट पर आमादा हैं।

फरियादी महिला ने बताया कि डीहबड़गाव,पोस्ट- गिर्दबड़गांव निवासी परदेसी जिसकी मौत हो चुकी है ने अपनी एक विस्वा जमीन 19/07/2014 में 02 लाख 20 हजार मे तय की थी। जिसमें मेरे पति ने गांव के दो गवाहों के समक्ष मय हस्ताक्षर रूपये एक लाख नगद पेशगी के साथ शपथपत्र लिया था।

इसके बावजूद उक्त विपक्षीगणों से जब हमने अपने पति के कथनानुसार जमीन का बैनामा करने की बात कही तो मृतक परदेसी के पुत्रों में विजय, विक्की, दीपचंद व झग्गनह एकजुट होकर हम महिला से झगड़ा करते हुए मारपीट कर घसीटने लगे।

और कहे कि अब एक ईंच भी जमीन नहीं दूगा जो करना हो करलो और धमकी दी कि मरने वाले मेरे पिता की बात उनके मरने के साथ खतम हो गई है। चाहो तो तुम अपना कागज चाहे जहां ले जाओ । हम कानून को कुछ नहीं समझते और आमादा मारपीट पर उतारू हो गए इस संबंध में पीड़ित महिला ने स्थानीय थाने पर भी न्याय की गुहार लगाई है

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel