मटियारी गाँव कई वर्षों से अपनी बदहाली पर बहा रहा आंसू.. ।

मटियारी गाँव कई वर्षों से अपनी बदहाली पर बहा रहा आंसू.. । प्रदीप दूबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही। सूबे की सरकार में भले ही गांवों की तस्वीरें बदलने के दावे किए जाते हो, लेकिन आज भी कुछ गाँव ऐसे है जो अपनी बदहाली की दास्तां बया कर रहे है। ऐसा ही एक गाँव सीमावर्ती जनपद

मटियारी गाँव कई वर्षों से अपनी बदहाली पर बहा रहा आंसू.. ।

प्रदीप दूबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही।

सूबे की सरकार में भले ही गांवों की तस्वीरें बदलने के दावे किए जाते हो, लेकिन आज भी कुछ गाँव ऐसे है जो अपनी बदहाली की दास्तां बया कर रहे है। ऐसा ही एक गाँव सीमावर्ती जनपद से सटा मिर्जापुर जनपद का मटियारी गांव है। जो कई वर्षों से अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है और बदहाली भी ऐसी जैसे आप देख कर हैरान रह जाएंगे।

मटियारी गाँव कई वर्षों से अपनी बदहाली पर बहा रहा आंसू.. ।

रास्ते की हालत इतनी खराब हो चुकी है की अब इस रास्ते पर हादसे भी शुरू होने हो गए हैं वही इस संबंध में जब ग्राम वासियों से पूछा गया तो ग्राम वासियों ने बताया यह गांव का यह मुख्य रास्ता है जो पिछले कई वर्षों से पूरी तरह से खराब हो गया है।

बरसात के चलते इस रास्ते की हालत और भी ज्यादा खराब हो जाती है। और इस रास्ते पर गिरने की वजह से कई लोग घायल हो चुके हैं। जबकी ग्राम प्रधान व गांव के कई जिम्मेदार लोगों अनेको बार इस रास्ते की शिकायत जिले के आला अधिकारियों से की। लेकिन अधिकारी इस ओर आंखे बंद किये हुए बैठे है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel