अमेठी एसपी को मिला राष्ट्रपति का सराहनीय सेवा पदक,विगत 15 अगस्त को भी डीजीपी द्वारा मिल चुका है प्रशंसा चिन्ह

अमेठी। जनपद के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह 1991 बैच के पी०पी0एस० अधिकारी हैं, जो वर्तमान में पुलिस अधीक्षक अमेठी के पद पर कार्यरत हैं। अपने दीर्घ सेवा काल में प्रदेश के महत्वपूर्ण जनपदों में कार्यरत रहे हैं। जनपद बिजनौर में नियुक्ति के दौरान भारत सरकार द्वारा गणतंत्र दिवस-2019 के अवसर सराहनीय सेवाओं के लिए राष्ट्रपति

अमेठी। जनपद के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह 1991 बैच के पी०पी0एस० अधिकारी हैं, जो वर्तमान में पुलिस अधीक्षक अमेठी के पद पर कार्यरत हैं। अपने दीर्घ सेवा काल में प्रदेश के महत्वपूर्ण जनपदों में कार्यरत रहे हैं।

जनपद बिजनौर में नियुक्ति के दौरान भारत सरकार द्वारा गणतंत्र दिवस-2019 के अवसर सराहनीय सेवाओं के लिए  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा “सराहनीय सेवा पदक” प्रदान किया गया है, यह पुलिस पदक इस वर्ष 15 अगस्त 2020 को प्राप्त होना था। तत्समय यह पदक जनपद मुरादाबाद चले जाने के कारण दिनांक 20.8.2020 को प्राप्त हुआ है।

अमेठी एसपी को मिला राष्ट्रपति का सराहनीय सेवा पदक,विगत 15 अगस्त को भी डीजीपी द्वारा मिल चुका है प्रशंसा चिन्ह

यह भी उल्लेखनीय है कि पुलिस महानिदेशक, उ0प्र0 द्वारा उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्यो हेतु प्रशंसा चिन्ह के रूप में गोल्ड मेडल स्वतंत्रता दिवस-2020 के अवसर पर प्रदान किया गया है ।          

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह को सराहनीय सेवा पदक प्रदान किये जाने के अवसर पर पुलिस सोशल मीडिया सेल एवं अमेठी पुलिस ने हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel