तीन पुत्रियों के साथ बेवा महिला ने तालाब में लगाई छलांग,दो मासूम पुत्रियों की मौत

स्वतंत्र प्रभात कुशीनगर ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार जिले के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के कुरमौल गांव में गुरुवार की देर शाम एक तीन बेटियों के साथ मां ने तालाब में छलांग लगा दी। दो बेटियों की पानी में डूबने से मौत हो गई। किसी तरह ग्रामीणों ने एक महिला व एक बेटी की जान बचा लिया है।

स्वतंत्र प्रभात

कुशीनगर ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

जिले के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के कुरमौल गांव में गुरुवार की देर शाम एक तीन बेटियों के साथ मां ने तालाब में छलांग लगा दी। दो बेटियों की पानी में डूबने से मौत हो गई। किसी तरह ग्रामीणों ने एक महिला व एक बेटी की जान बचा लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कुरमौल निवासी राजदेव की पुत्री राधिका पति की मौत के बाद चार वर्ष से मायके में रहती है। गुरुवार को राजदेव कहीं बाहर गए थे। इसी बीच तीनों बेटियों को लेकर वह घर से निकली और तालाब के किनारे पहुंचकर अचानक छलांग लगा दी। 

शुक्र है कि वहां से गुजर रहे एक ट्रैक्टर चालक की नजर पड़ गई। उसने राधिका (30) व एक बेटी लक्ष्मी (12) को किसी तरह पानी से बाहर निकाला। दूसरी तरफ शोर सुनकर पहुंचे अन्य ग्रामीणों ने टार्च की रोशनी में जब तलाश शुरू की तो 8 वर्षीय निशा छः वर्षीय नेहा का शव तालाब से निकाल लिया। 

कोतवाली प्रभारी पवन कुमार सिंह ने बताया कि बचाई गई मां व बेटी को अस्पताल भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है कि आखिर महिला ने किस कारण ऐसा कदम उठाया है। जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी। पिता कहीं बाहर गए हुए हैं और मां भी घर नहीं मिली।

खबर यह भी पढ़े..

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel