रोडवेज की टक्कर से बाइक सवार महिला, तीन घायल हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग पर लगाया जाम

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात आसिम अली:-उन्नाव। लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर आशाखेड़ा के पास कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि पति व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों


उन्नाव स्वतंत्र प्रभात आसिम अली:-उन्नाव। लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर आशाखेड़ा के पास कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि पति व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम लगा दिया जिसे पुलिस ने किसी तरह से समझा.बुझाकर खुलवाया।


घटना सोहरामऊ थाना क्षेत्र के आशाखेड़ा के पास की है। मौहारी गांव के मजरे भागूखेड़ा के रहने वाले राकेश अपनी पत्नी विपाता और दो बच्चो अर्जित 3 साल व कार्तिक 1 साल के साथ बनी के पास स्थित भागूखेड़ा अपनी ससुराल बाईक से जा रहे थे कि आशाखेड़ा गांव से थोड़ा आगे कानपुर की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी जिससे महिला की मौके पर मौत हो गयी जबकि पति व दोनो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग जाम कर दिया और बस को पकड़ने की मांग करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणो को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष