छात्रावास में घुस कर आधा दर्जन युवकों ने दो छात्र को पीटकर किया जख्मी

छात्रावास में घुस कर आधा दर्जन युवकों ने दो छात्र को पीटकर किया जख्मी

जमुई: डॉ. अनिल सिंह के छात्रावास में घुस कर आधा दर्जन की संख्यां में बाहरी युवकों ने लाठी और लोहे का रड से छात्रों पर हमला कर दिया। जिसमें दो छात्र जख्मी हो गए। जिसे सहयोगी छात्रों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल छात्र की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के डहुआ

जमुई: डॉ. अनिल सिंह के छात्रावास में घुस कर आधा दर्जन की संख्यां में बाहरी युवकों ने लाठी और लोहे का रड से छात्रों पर हमला कर दिया। जिसमें दो छात्र जख्मी हो गए। जिसे सहयोगी छात्रों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल छात्र की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के डहुआ गांव निवासी राहुल कुमार और रौशन कुमार के रूप में हुई है। घायल छात्र रौशन मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए आया था। जबकि रौशन शनिवार को आर्मी के मेडिकल के लिए गया जाने के लिए रुका था। छात्र ने बताया कि ऑक्सफ़ोर्ड स्कूल के केंद्र पर  मैट्रिक की परीक्षा देने के बाद स्कूल की सीढ़ी से पहले उतरने को लेकर दो दिन पहले छात्रों के बीच झड़प हुई थी। जिसे आपस में सुलझा लिया गया था। लेकिन गुरुवार की देर शाम करीब एक दर्जन की संख्यां में युवकों ने छात्रावास पर हमला कर दिया। और दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई।

जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तबतक सभी युवक भाग गए थे। लेकिन शुक्रवार की सुबह फिर आधा दर्जन की संख्यां में आए युवकों ने छात्रावास में घुस कर मारपीट शुरू कर दी। इधर सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को देखते ही तीन हमलावर युवक मौके से फरार हो गया। जबकि छात्रों ने भाग रहे तीन युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार युवक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के केबाल गांव निवासी आलोक कुमार, बिसनपुर गांव निवासी अवधेश कुमार और बोधवन तालाब मुहल्ले निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई है। 
नगर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि छात्रावास में घुसकर मारपीट करने मामले में तीन युवक को हिरासत में लिया गया है। पूछ- ताछ की जा रही है। फरार युवकों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel