यूपी बोर्ड की परीक्षा में छात्र शोभित ने सूबे में पाया नवां स्थान

यूपी बोर्ड की परीक्षा में छात्र शोभित ने सूबे में पाया नवां स्थान

अलीगढ़ । जनपद में हाईस्कूल का रिजल्ट 81.05ः रहा है,वहीं इंटरमीडिएट का रिजल्ट 56.39ःरहा।इतना ही नहींएसजेपी अग्रवाल स्मारक इंटर कॉलेज विजयगढ़ के हाईस्कूल के छात्र शोभित वर्मा ने प्रदेश में पाया नवा स्थान पाकर अलीगढ़ का गौरव बढ़ाया है। वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि जिन छात्रों को इस वर्ष रिजल्ट में निराशा मिली है वे

अलीगढ़ ।

जनपद में हाईस्कूल का रिजल्ट 81.05ः रहा है,वहीं इंटरमीडिएट का रिजल्ट 56.39ःरहा।इतना ही नहींएसजेपी अग्रवाल स्मारक इंटर कॉलेज विजयगढ़ के हाईस्कूल के छात्र शोभित वर्मा ने प्रदेश में पाया नवा स्थान पाकर अलीगढ़ का गौरव बढ़ाया है।

वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि जिन छात्रों को इस वर्ष रिजल्ट में निराशा मिली है वे धैर्य के साथ परिश्रम करे तो उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी।आपको बता दें कि यूपी बोर्ड़ की परीक्षा के अंतर्गत अलीगढ़ के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के छात्रों का रिजल्ट घोषित हुआ।

जिसमे अलीगढ़ जनपद का हाईस्कूल का रिजल्ट 81.05ः व इंटरमीडिएट का रिजल्ट 56.39ः रहा।इसके साथ ही अलीगढ़ जनपद के एसजेपी अग्रवाल स्मारक इंटर कॉलेज विजयगढ़ के हाईस्कूल के छात्र शोभित वर्मा ने प्रदेश में में नवा स्थान प्राप्त किया है।

इस मौके पर डीएम चन्द्रभूषण सिंह ने हाईस्कूल व इंटरमीडिएट में उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई दी और कहा कि मेहनत करने से मंजिल अवश्य मिलती है और वह इसी तरह आगे बढ़ते रहे। इसके साथ ही डीएम ने कहा कि अलीगढ़ जनपद के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के टॉप टेन छात्रों को शीघ्र ही सम्मानित किया जाएगा।

एसएसपी मुनिराज व सीडीओ अनुनय झा ने हाईस्कूल व इंटरमीडिएट में सफल छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामना भी की।

इस दौरान डीआईओएस धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि जिलाधिकारी के कुशल संचालन में हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षाए नकलविहीन सम्पन हुई और उसी का परिणाम है कि अलीगढ़ जनपद का हाईस्कूल व इंटरमीडिएट का रिजल्ट शानदार रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel