सांसद ने अपने विद्यालय में छात्रों को नहीं दी रियायत

सांसद ने अपने विद्यालय में छात्रों को नहीं दी रियायत

प्रबुद्ध जनों को महामारी काल में फीस माफी के लिये लगानी पड़ी अर्जी ललितपुर। जनता की झूठी वाहवाही लेने के लिए मशहूर स्थानीय सांसद ने अपने घरेलू ट्रस्ट द्वारा संचालित विद्यालय की इस महामारी काल में छात्रों की फीस माफ नहीं की है, जिसको लेकर बुधवार को व्यापारी व समाजसेवी ने इनके विद्यालय सहित एक


प्रबुद्ध जनों को महामारी काल में फीस माफी के लिये लगानी पड़ी अर्जी

ललितपुर।

जनता की झूठी वाहवाही लेने के लिए मशहूर स्थानीय सांसद ने अपने घरेलू ट्रस्ट द्वारा संचालित विद्यालय की इस महामारी काल में छात्रों की फीस माफ नहीं की है, जिसको लेकर बुधवार को व्यापारी व समाजसेवी ने इनके विद्यालय सहित एक और विद्यालय के प्रबन्धक व मेनेजमेंट से मिलकर फीस माफी हेतु ज्ञापन दिया है। लेकिन मजेदार बात तो यह है कि सांसद द्वारा स्वयं सेवी संस्था के काम को अपना बताया गया, लेकिन अपने विद्यालय की फीस माफ करने के लिए जनता को इनके पास जाना पड़ा है। इससे अपने क्षेत्र की जनता के प्रति इनका उत्तरदायित्व समझ में आता है।


झाँसी-ललितपुर सीट से भाजपा की टिकट पर संसद में पहुंचे, सांसद अनुराग शर्मा चुनाव के दौरान क्षेत्रवासियों व जनता से बड़े बड़े दावे कर रहे थे, तो वहीं उन्होंने एक अखबार के साक्षात्कार में तो यह भी दावा किया, कि वह सांसद निधि के बराबर का धन क्षेत्र के विकास कार्यों में खर्च करने का दावा किया था। लेकिन जितने के बाद तो सांसद निधि के ही विकास कार्य जनता के बीच में दिखायी नहीं दिये हैं। अब जब कोरोन काल में जनता द्वारा तीन माह से बन्द विद्यालयों की फीस माफ करने की बात कही जा रही है। तो जनपद के आधा दर्जन विद्यालयों तीन माह व दो माह की फीस माफी की घोषण कर दी है। नगर उद्योग व्यापार मण्डल इन सभी विद्यालयों के संचालकों का सम्मान किया है।

साथ ही स्थानीय सांसद के विद्यालय रानी लक्ष्मी बाई पब्लिक स्कूल व एसडीएस कॉन्वेन्ट के प्रबन्धक व मेनेजमेंट के लोगों से मुलाकात कर शीघ्र फीस माफी माँग की है। इस दौरान हरदयाल लोधी, नरेन्द्र कडंकी, अजय तोमर, कन्हैया नामदेव, आदि लोग मौजूद रहे। सांसद के जमीन काम व बड़बोलापन इन दिनों जनता के बीच में चर्चा विषय बना हुआ है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel