कछौना हरदोई की टॉप खबरे

कछौना हरदोई की टॉप खबरे

दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर चली गोली में युवक की मौतगांव में दहशत का माहौल ,मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल कछौना(हरदोई): कोतवाली कछौना के अंतर्गत ग्रामसभा सुठेना में बीती रात पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी।

दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर चली गोली में युवक की मौतगांव में दहशत का माहौल ,मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल


कछौना(हरदोई): कोतवाली कछौना के अंतर्गत ग्रामसभा सुठेना में बीती रात पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है। परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या व हरिजन एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक राय सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह व क्षेत्राधिकारी ने घटनास्थल का जायजा लिया। बताते चलें कि ग्राम सुठेना निवासी दीपक उर्फ दीपू पुत्र जयराम उम्र 28 वर्ष बीती रात होली के दिन घर पर था जिसे गांव का ही अरविंद तिवारी व अन्य लोग बहला-फुसलाकर अपने साथ लिवा ले गये। जहां पर इन लोगों के बीच वाद-विवाद हुआ जिसमें धनीराम पुत्र घुरई व उनका पुत्र प्रदीप उर्फ पिन्टू पुत्र धनीराम ने मिलकर दीपू के सीने में नाजायज असलहे से गोली मार दी, जिससे वह गंभीर घायल होकर वहीं गिर गया। ग्रामीणों की सूचना पर तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना लाई, जहां पर रात में किसी चिकित्सक के उपस्थित न होने से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है। मृतक के दो छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। आरोपी काफी दबंग व अपराधी प्रवृत्ति के हैं जिन पर कई मामले पहले से दर्ज हैं।

घर मे साफ सफाई कर रही युवती करंट लगने से घायल

टड़ियावां हरदोई थाना क्षेत्र के गाँव अगौलापुर निवासी रीना 18 पुत्री अवनीश कुमार बुधवार की सुबह अपने घर पर साफ सफाई कर रही थी वही घर लगे बोड के पास तार खुला होने के कारण अचानक हाथ मे लग जाने से युवती घायल हो गयी । जिसे परिजनों ने घायल अवस्था मे इलाज के लिए आनन फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टड़ियावां पहुचाया जहां चिकित्सकों ने घायल का  तुरंत समुचित उपचार किया वही चिकित्सक डॉ0 श्याम सिंह ने बताया कि करंट लगने से युवती घायल थी जिसका इलाज चल रहा है और घायल की हालत अब नार्मल है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel