लोधेश्वर महादेव मदरसे पर करीब 2 महीने तक उल्टा लहराता तिरंगा

लोधेश्वर महादेव मदरसे पर करीब 2 महीने तक उल्टा लहराता तिरंगा

लोधेश्वर महादेव मदरसे पर करीब 2 महीने तक उल्टा लहराता तिरंगा



 चंद कदमों पर ही मौजूद महादेवा चौकी। और सड़क मार्ग पर अधिकारियों के आवागमन के बावजूद भी किसी की नजर नहीं पड़ी

उमेश तिवारी
रामनगर बाराबंकी 

रामनगर तहसील क्षेत्र मैं पर्यटन स्थल लोधेश्वर महादेवा में प्रसिद्ध स्थान है। रामनगर सूरतगंज मार्ग पर लोधेश्वर फीलिंग पेट्रोल पंप के सामने एक मदरसे पर उल्टा तिरंगा फहराया गया था। जो देश की आन बान शान का प्रतीक है जिसके नीचे पूरा देश सलाम करता है। उसी तिरंगे को मदरसे पर उल्टा फहराकर तिरंगे का अपमान किया गया। महादेवा की जनता में भारी आक्रोश व्याप्त है। 

जबकि जनता द्वारा बताया जा रहा है। की मदरसे से लगभग 50 कदम दूरी पर महादेवा चौकी भी है। मदरसे के सामने आर्यावर्त बैंक भी है। प्रतिदिन महादेवा चौकी से उस बैंक की में सुरक्षा के लिए ड्यूटी लगाई जाती है। जब प्रार्थी ने महादेवा चौकी पर तिरंगा का तापमान होने के संबंध में लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया। तो आश्वासन मिला की कार्रवाई की जावेगी 

दुर्भाग्यपूर्ण प्रार्थी जब महादेवा चौकी पर दूसरे दिन प्रार्थी ने प्रार्थना पत्र के संबंध में पूछा कि इस प्रार्थना पत्र पर क्या कार्रवाई हुई। तब आश्वासन के बजाय। महादेवा चौकी इंचार्ज अनिल पांडे ने कहा किया प्रार्थना पत्र आप कोतवाली ले जाएं। जबकि अभी तक प्रार्थी के प्रार्थना पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे देश हित में प्रार्थी को भारी ठेस पहुंची है जय हिंद जय भारत। अब देखना यह है कि प्रार्थी के प्रार्थना पत्र पर कार्रवाई होती है कि ठंडे बस्ते में प्रार्थना पत्र को डाल दिया जाता है कार्रवाई की प्रतीक्षा में समस्त देशवासी।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel