पूरा विश्व कर रहा है महात्मा गांधी की विचारधारा का अनुसरण : संजय बतरा

पूरा विश्व कर रहा है महात्मा गांधी की विचारधारा का अनुसरण : संजय बतरा

पूरा विश्व कर रहा है महात्मा गांधी की विचारधारा का अनुसरण : संजय बतरा


आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि अवसर पर यैस वी कैन के चेयरमैन संजय बतरा सहित राजनीतिक पार्टियों और समाज सेवी संगठनों के गणमान्य लोगों द्वारा महात्मा गांधी चौक पर उनकी प्रतिमा पर भावभीनी श्रद्धांजलि पुष्पांजली अर्पित की गई। 

इस अवसर पर चेयरमैन संजय बतरा ने कहा कि आज भी पूरा विश्व महात्मा गांधी की विचारधारा का अनुसरण कर रहा है, महात्मा गांधी के विचारों और आदर्शों पर चलकर ही देश की प्रगति व उन्नति हो सकती है और उनका अहिंसा का सिद्धांत अपना कर ही विश्व शांति के पथ पर चल कर तरक्की की ऊंचाईयां छू सकता है। महात्मा गांधी के विचार और आदर्श समाज को सही राह दिखा सकते हैं। महात्मा गाँधी के द्वारा चलाया गया स्वदेशी अपनाओ आंदोलन ही आज आत्मनिर्भर भारत की नींव बना है। गाँधी दर्शन पूरे विश्व में आज भी प्रासंगिक है।
इस अवसर पर यैस वुई कैन के चेयरमैन संजय बतरा, जिला स्वतंत्रता सैनानी उतराधिकार संगठन के अध्यक्ष नरेन्द्र सुखन एडवोकेट, अशोक जैन एडवोकेट संरक्षक, कुलबीर सिंह, पारस अरोड़ा, बीकेयू के प्रदेश अध्यक्ष सेवासिह आर्य, जोधा सिंह, महेश शर्मा, चंद्रप्रकाश, लखपतराय शास्त्री, राजीव गुप्ता, जसबीर सिंह सहित अनेक गणमान्य लोगों ने इन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को पुष्पांजली श्रद्धांजलि अर्पित की।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel