ऊंचाहार कोतवाली का घेराव करते पट्टीरहसकैथवल गांव के लोग

ऊंचाहार कोतवाली का घेराव करते पट्टीरहसकैथवल गांव के लोग

स्वतंत्र प्रभात – दलित युवक को कोतवाली निरीक्षक व स्टाप ने पीटा– ग्रामीणो ने कोतवाली का घेराव का किया प्रदर्षन ऊंचाहार,रायबरेली। कोतवाली के लाकप मे डालकर दलित युवक की पिटाई करने की कथित बात को लेकर छुब्ध ग्रामीणो ने कोतवाली पहुंचकर कोतवाली का घेराव किया। तथा दलित युवक को निर्दोष बताते हुए जमकर हंगामा काटा

स्वतंत्र प्रभात


दलित युवक को कोतवाली निरीक्षक व स्टाप ने पीटा
– ग्रामीणो ने कोतवाली का घेराव का किया प्रदर्षन


ऊंचाहार,रायबरेली। कोतवाली के लाकप मे डालकर दलित युवक की पिटाई करने की कथित बात को लेकर छुब्ध ग्रामीणो ने कोतवाली पहुंचकर कोतवाली का घेराव किया। तथा दलित युवक को निर्दोष बताते हुए जमकर हंगामा काटा है।कोतवाली क्षेत्र के गांव पट्टीरहसकैथवल निवासी रहेश पुत्र झेदीलाल को पुलिस कई दिनो से परिजनो के मुताबिक लाकप मे डाल रखा है। जिसमे युवक दलित होने के नाते कोतवाली निरीक्षक समेत कई पुलिस कर्मियो के द्वारा मारपीट करने तक का अरोप लगाया गया है। जिसमे पुलिस की कथित अरोप को लेकर पूर्व प्रधान पति शशेन्द्रकांत उपाध्याय के नेतृत्व मे सैकड़ो ग्रामीणो ने दलित युवक की पिटाई होने व निर्दोष युवक को फर्जी पुलिस के द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया।

जिसमे कोतवाली मे लाकप मे बंद कथित मारपीट के घायल दलित युवक की मां केवली देवी ने उच्चाधिकारियो से शिकायत करने की बात करते हुए कोतवाली गेट पर नारेबाजी भी पुलिस के विरूद्ध किया गया और पुत्र की पिटाई कोतवाली निरीक्षक व उनके स्टाप के द्वारा किया गया है जिसकी उच्चाधिकारियो के निगरानी मे अस्पताल मे उपचार करवाया जाए और दोषी पुलिस कर्मियो के खिलाफ कार्यवाही की मांग किया है।

जिसमे कोतवाली निरीक्षक भीड़ को देखकर कोतवाली से बाहर चले गए जिसमे पूर्व प्रधान पति ने बताया कि पुलिस गांव मे हुए युवक के हत्या के मामले मे असली मुल्जिमो को पकड़ने की जगह निर्दोषो को परेशान करके उनसे कई लाखो रूपए वसूल चुकी है और अन्य लोगों से वसूलने में जुटी हुई है।जिससे युवक को समाचार लिखे जाने तक नही छोड़ा गया था।जिसमे कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि गांवा पट्टीरहसकैथवल मे सनी नाम के युवक की हत्या हो गई थी जिसी संदर्भ मे पूंछतांक्ष हेतु लाया गया है मारपीट होने की बात पूंछने पर उन्होने सटीक जवाब नही दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel