स्कूल संचालक की धमकी से मजदूर को पड़ा हार्ट अटैक

मजदूरी के रुपए मांगने पर दी चोरी के आरोप में जेल भिजवा ने की धमकी

स्कूल संचालक की धमकी से मजदूर को पड़ा हार्ट अटैक

अलीगढ़,। थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव खेड़ा नारायन सिंह निवासी एक मजदूर को अपनी मेहनत के रुपए मांगना भारी पड़ गया। पीड़ित का आरोप है कि उसके अपनी मेहनत के रुपए मांगे तो आरोपी ने उसे चोरी के झूठे आरोप में जेल भिजवा ने की धमकी दी है। जिससे मजदूर को दिल का दौड़ा पड़ गया। जिसे परिजनों ने उपचार के लिए गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित पक्ष ने थाने में शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

गांव खेड़ा नारायन सिंह निवासी पीड़िता महिला बबली देवी पत्नी कुंवरपाल जाटव ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनके पति गांव रोहित में स्थित एक निजी स्कूल में 14 साल से खाना बनाने का काम करते हैं। वहीं उक्त स्कूल का संचालक मेरे पति से मालिश भी कराता है। तथा कहता है कि तू मेरी नग्न अवस्था में मालिक किया कर। जिससे परेशान होकर अब मेरे पति ने उनके यहां काम पर जाना बंद कर दिया है। इसी को लेकर स्कूल का संचालक हमारे घर पर आए और हमारे साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौज की और धमकी दी कि चोरी करने के झूठे आरोप में पति को जेल भिजवा देंगे।

तथा आरोपी स्कूल संचालक ने एक रजिस्टर में पति से साइन करा लिए और उनके मजदूर के बाहर हजार रुपए भी नहीं दे रहा है। घटना के संबंध में थाना पुलिस का कहना है कि पीड़ित से मिली तहरीर की जांच की जा रही है जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।