बगीचे में लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा

बगीचे में लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा

मिल्कीपुर अयोध्या।बगीचे में आम की रखवाली कर रहे युवक का शव  बाग में ही पेड़ से लटकता संदिग्ध परिस्थितियों में परिजनों को मिला, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के मंजनाई गांव निवासी अमित कुमार पुत्र घप्पू 18 वर्ष गांव के ही सुधाकर पाण्डेय के आम के बगीचे में आम रखवाली कर रहे थे। अमित कुमार की मां बगीचे में बेटे से मिलने के लिए गई तो देखा कि बेटा फंदे से लटका हुआ है। 
बेटे को पेड़ से लटकता देखा जोर-जोर से चिल्लाने लगी चिल्लाने की आवाज सुनने के बाद बगीचे में पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के संबंध में कुछ स्पष्ट स्पष्ट कहा जा सकेगा परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर भी नहीं मिली है।
ग्रामीणों ने बताया कि सुधाकर पाण्डेय की आम के बगीचे को कीन्हूपुर गांव निवासी शमीम उर्फ पप्पू कुंजड़ा ने आम की फसल को खरीदा है। उसी की रखवाली अमित कुमार कर रहा था। कैसे या घटना घटी कुछ समझ में नहीं आ रहा है। मृतक अमित कुमार की शादी अभी नहीं हुई थी शादी के लिए रिश्ते आ रहे थे। लेकिन अभी कहीं से तय नहीं हुई थी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।