उपभोक्ताओं के साथ पोस्ट ऑफिस में घोटाला आया सामने

उपभोक्ताओं के साथ पोस्ट ऑफिस में घोटाला आया सामने

अम्बेडकर नगर। महरुआ पहितीपुर पोस्ट ऑफिस में उपभोक्ताओं से जबरदस्त घोटाला सामने आया है। जांच के नाम पर सिर्फ उपभोक्ताओं को गुमराह किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पहितीपुर पोस्ट ऑफिस में उपभोक्ताओ ने अपना पैसा जमा कर रहे थे। पोस्ट ऑफिस में पासबुक पर तो पैसा चढ़ाया गया है लेकिन जब पोस्ट ऑफिस में चेक किया जाता है तो  खाता में बैलेंस ही नहीं है। ऐसे पूर्व पोस्ट मास्टर रत्नेश पाठक एक माह पूर्व सस्पेंड किया गया हैं।
 
वही नये पोस्ट मास्टर ब्रजेश कश्यप कार्यभार ग्रहण किए हैं।पहितीपुर के मुनक्का का साठ हजार रुपये पोस्ट ऑफिस में जमा किया है  पासबुक पर शो कर रहा है लेकिन खाते में नहीं है। वही छोटेलाल का भी है ऐसे में फैजाबाद के डाक परबेक्षक प्रशान्त सिंह अपनी टीम और अंबेडकर नगर के टीम पहितीपुर पोस्ट ऑफिस में जांच कर रहे है। उपभोक्ताओं का पासबुक जमा करा रही है। अभी तक लगभग सैकड़ों पासबुक जमा करा चुके हैं आगे क्या होता है वैसे सुनने में आता है की लगभग कई लाखों का घोटाला हुआ है। यह बात खुलकर सामने नहीं आ रही है लुका छुपी की ज्यादा चर्चाएं चल रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष