धारदार हथियार से महिला की हत्या कर शव को नदी किनारे फेंका:

धारदार हथियार से महिला की हत्या कर शव को नदी किनारे फेंका:

मृतका की पोस्टमार्टम कराने ले जाते परिजन
सहरसा: सौरबाजार थाना के बखरी सामदा में शनिवार की रात अज्ञात बदमाशों ने एक 25 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या कर फरार हो गए। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना सौरबाजार पतरघट सीमा के पास गोबरगढा नदी किनारे के पास की बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
 
मृतका की पहचान सौरबाजार थाना बखरी समदा की निवासी नेपुर 25 वर्ष के रूप में हुई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतका अपने मायके से ससुराल जा रही थी। तभी बदमाशों ने रास्ते में घेरकर हत्या कर दी और उसके शव को नदी किनारे फेंक दिया।

dgdfg
एसपी हिमांशु कुमार 
हत्या मामले के उद्भेदन को लेकर सहरसा एसपी हिमांशु कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ आलोक कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई है। जिस टीम में पुलिस निरीक्षक, सौरबाजार थानां अध्य्क्ष, पतरघट थानाध्यक्ष, जिला आसूचना इकाई के पुलिस कर्मी को शामिल किया गया है। साथ ही साथ तकनीकी वैज्ञानिक अनुसंधान हेतु एफ एस एल की टीम की सहयोग ली जा रही है।
 
 
 जांच में जुटी पुलिस
एसपी हिमांशु कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की प्रथम दृष्टया महिला की हत्या धारदार हथियार से गाला काटा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष