राजकीय आईटीआई परिसर में होगा वृहद रोजगार मेला

राजकीय आईटीआई परिसर में होगा वृहद रोजगार मेला

अलीगढ़,। जिला सेवायोजन अधिकारी ने जानकारी दी है कि 06 जून को प्रातः 10.00 बजे से एक रोजगार मेले का आयोजन क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, राजकीय आईटीआई परिसर में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, मॉडल कैरियर सेन्टर अलीगढ, राजकीय आईटीआई एवं कौशल विकास मिशन के संयुक्त तत्वावधान में किया जा रहा है।  मेले में 04 कम्पनियों द्वारा लगभग 1000 रिक्त पदों पर चयन कर बेरोजगारों को स्थल पर ही ऑफर लैटर वितरित किये जायेंगे।


उन्होंने बताया कि रोजगार मेले में होन्डा मोटरसाईकिल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा0लि0 के रिक्त पदों पर आईटीआई-इलैक्ट्रीशियन,फिटर, टर्नर, मशीनिष्ट, डीजल मकैनिक, ट्रैक्टर मकैनिक उत्तीर्ण अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा। इच्छुक पंजीकृत अभ्यर्थी रोजगार मेले में अपने साथ पंजीयन कार्ड (एक्स-10), समस्त शैक्षिक प्रमाण पत्रों की फोटो एवं मूल प्रति, फोटो आईडी, 02 फोटो एवं रिज्यूमे लेकर अवश्य आयें। रिक्तियों का विस्तृत विवरण सेवायोजन पोर्टल पर देखें और किसी भी असुविधा के लिये सेवायोजन कार्यालय से दूरभाष नम्बर 0571-2960916, 9639188583 पर सम्पर्क करें।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष