जनता बीजेपी को सीटों के लिए तरसा देगा, इस बार बीजेपी चार सौ हार- अखिलेश यादव 

जनता बीजेपी को सीटों के लिए तरसा देगा, इस बार बीजेपी चार सौ हार- अखिलेश यादव 

महराजगंज।
 
जनपद के निचलौल स्थित कृष्णा नगर किसान डिग्री कॉलेज में गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गठबंधन प्रत्याशी विरेन्द्र चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हम जो पसीना बहा रहे हैं वह व्यर्थ नहीं जाएगा। इस बार जो दिल्ली में बैठे हैं वह हटने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सातवां चरण आते-आते वह अपना नारा भूल गए हैं। इस बार 400 पार नहीं 400 हार होगी। उन्होंने कहा कि बड़ा इत्तेफाक है कि आज आखिरी दिन महराजगंज आया हूं लेकिन यहीं से कहके जा रहा हूं कि इस बार उनकी नहीं इंडिया गठबंधन की सरकार बनने वाली है। जनता भाजपा को सीटों के लिए तरसा देगी। उन्होंने यह भी कहा कि सुना है वे तपस्या करने चले गए हैं क्योंकि बाद में कहेंगे कि मेरी तपस्या में कुछ गलती हुई है।
 
उन्होंने कहा कि हम भरोसा दिला रहे हैं कि हमारी सरकार बनने के बाद सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ होगा। इस बार 4 जून को मतगणना होनी है उस दिन मंगलवार है इसलिए मंगल ही मंगल होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में जितनी भी भर्ती हुईं सबके पेपर लीक हो गए। यह ऐसे नहीं हुए सरकार ने खुद करवाया है। उनकी नौकरी देने की नीयत ही नहीं थी वह सिर्फ नौजवानों का जीवन बर्बाद किए हैं तथा उनके सपने तोड़े हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार है, लेकिन महराजगंज आते-आते वह इंजन हांफने क्यों लगता है। उन्होंने यह भी कहा कि जो वैक्सीन लगाई थी उससे लोग हार्ट पेशेंट हो गए। उन्होंने आपके स्वास्थ्य का भी सौदा कर दिया। वैक्सीन बनाने वाले कंपनियों से भी साथगांठ कर धन लेने का काम किया है।
 

इस बार यूपी का माहौल बद रहा है- भूपेश बघेल 

 
निचलौल में जनसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जिस दिन से गठबंधन बना है पूरे यूपी का माहौल बदल गया है। रायबरेली और अमेठी हम जीत रहे हैं। इस बार स्मृति ईरानी सिर्फ स्मृतियों में ही रह जाएंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे बनारस लोकसभा की जिम्मेदारी भी दी थी। बनारस में प्रियंका और डिंपल के रोड शो के बाद माहौल बदल गया है। बनारस के लोग इतिहास बनाने जा रहे हैं। इस बार मोदी जी को वहां की जनता गुजरात भेज देगी।
 
उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ डराने धमकाने का काम कर रही है। बीजेपी ने ईडी से दबाव बनाया है, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। यह लड़ाई जनता की लड़ाई है। जब-जब जनता उठ खड़ी होती है तो बड़े-बड़े सुरमा धराशाई हो जाते हैं। यह लड़ाई किसानों मजदूरों और महिलाओं की है इसलिए इस बार इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाएं और देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाकर भाजपा को उखाड़ फेंकने का काम करें। इस अवसर पर गठबंधन उम्मीदवार वीरेंद्र चौधरी, सुप्रिया श्रीनेत, गणेश शंकर पाण्डेय, पूर्व विधायक अमन मणि त्रिपाठी, सुदामा प्रसाद, शरद सिंह, विद्यासागर यादव, सुशील तिबड़ेवाल समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।