बबेरू कस्बे के गल्ला मंडी में लू लगने से एक गुमटी दुकानदार की हुई मौत

अचानक हुई मौत से परिवार में मचा कोहराम  

बबेरू कस्बे के गल्ला मंडी में लू लगने से एक गुमटी दुकानदार की हुई मौत

बबेरू/बांदा। बबेरू कस्बे की गल्ला मंडी में लू लगने से एक गुमटी दुकानदार की मौत हो गई है, मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बबेरू कस्बे के नहर पटरी गायत्री नगर मोहल्ले के रहने वाले सुरेश गुप्ता पुत्र परागी लाल गुप्ता उम्र करीब 50 वर्ष यह गल्ला मंडी की गुमटी की  दुकान करता है जिसमे गुटका के साथ चाय की दुकान करता था। जो आज  दोपहर में दुकान से घर जाते समय लू लग गई, जिससे गिर पड़ा लगभग 2 से 3 घंटे वहीं पड़ा रहा, जब लोगों ने देखा तो परिजनों को सूचना दिया।

मौके पर पहुंचे परिजनों व अन्य लोगों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर द्वारा देखते ही परीक्षण करने के बाद मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज बांदा भेज दिया है।

परिजनों व अन्य लोगो ने बताया की भीषण गर्मी के चलते मौत का कारण लू लगना बताया जा रहा है, जानकारी के मुताबिक मृतक सुरेश गुप्ता की तीन लड़की और एक लड़का है, जिसमें इस मौत से पत्नी आशा देवी पुत्री प्रतिमा ,आस्था , ईशु व पुत्र गोपाल का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बबेरू लेखपाल राजेंद्र कुमार द्विवेदी राजस्व टीम के साथ सीएचसी पर पहुंचे परिजनों से पूछताछ किया है। वहीं अधिकारियों का कहना है, की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष