कुशीनगर : व्यापारियों में कमल निशान की जोश भर गए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता

कैबिनेट मंत्री "नंदी" छोड़े वैश्य समाज में अपनी छाप, गदगद हुआ वैश्य समाज 

कुशीनगर : व्यापारियों में कमल निशान की जोश भर गए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता

ब्यूरो प्रमुख प्रमोद रौनियार 

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी जनपद के पडरौना विधान सभा क्षेत्र के कस्बा जटहां बाजार में आज बुधवार को अपरान्ह 3 बजे नुक्कड़ सभा में उपस्थित हजारों व्यापारियों को संबोधित किया। उन्होंने व्यापारियों की सुरक्षा और सम्मान का भरोसा दिलाते हुए आश्वस्त किया कि जब भी आवश्यकता पड़े हमें जरूर याद करे वादा नही विश्वास दिलाता हूं निश्चित रूप से मजबूती के साथ सदैव खड़ा मिलुगा, उन्होंने ने उत्तर प्रदेश के पूर्वार्ति सरकार के समय काल में पनपे गुंडे माफियाओं को लेकर इशारों इशारों में ताबड़तोड़ प्रहार किया, मंत्री संबोधन को सुनकर व्यापारी किसान मजदूर सभी ने जोशीले तालियों से खूब सराहना करते दिखे। तो महागठबंधन पार्टी के कौन होगा पीएम पर प्रहार करते हुए उपस्थित जनों से पूछा तो एक स्वर में सभी ने सिरे से खारिज करते हुए पुनः प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी को अपना पीएम मानते हुए स्वागत किया। आज गांव कस्बे में निकले कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की नुक्कड़ सभा में संबोधन युवा व्यापारी किसान मजदूर जिसने सुना उनका कायल हो गया और पुनः एक बार प्रधानमन्त्री मोदी को पुनः प्रधामंत्री चुने जानें के लिए अपनी वचन बद्धता को दोहराया।
 
Screenshot_2024-05-29-19-59-51-457_com.gallery.player-edit
नुक्कड़ सभा कार्यक्रम के आयोजक प्रतिष्ठित व्यापारी प्रदीप जायसवाल रहे,इस दौरान सदर विधायक मनीष जायसवाल ने भी पडरौना विधानसभा में कराए जा रहे विकास कार्यो को पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के डबल इंजन की सरकार से पडरौना विधानसभा में कराए जा रहे सड़क बिजली पानी आदि विकास कार्यो को मजबूती के साथ जनता की अदालत में रखा तो उपस्थित जनों द्वारा तालियों से खूब स्वागत किया गया। हजारों की  संख्या में उपस्थित लोगों से फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए वोट मांगा तो विश्वास दिलाते हुए लोग बोल उठे बार बार मोदी सरकार के नारा बुलंद करते हुए विश्वास दिलाया। कार्यक्रम का संचालन मंडल मंत्री सिद्धार्थ कुशवाहा ने किया।
 
इस अवसर पर श्रीकांत जायसवाल, मंडल मंत्री सिद्धार्थ कुशवाहा, ईश्वर देव कुशवाहा, हीरालाल कुशवाहा, गोवर्धन कुशवाहा, डॉ दयानंद गुप्ता, संतोष रौनियार, मृत्युंजय राय, मोनू जायसवाल, प्रमोद मद्धेशिया , शिब्बन मोदनवाल, सूरज मोदनवाल, घनश्याम मोदनवाल, अजय रौनियार, लल्लन व्याहुत, टायचून रौनियर, मंटू गुप्ता, मनोज गुप्ता, युगुल किशोर रौनियार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता और हजारों किसान मजदूर व्यापारी मौजूद रहे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष