तेज रफ्तार दो बाइकें आमने सामने भिड़ी दोनों बाइक चालक समेत चार घायल बगैर हेल्मेट के थे दोनों बाइक सवार 

तेज रफ्तार दो बाइकें आमने सामने भिड़ी दोनों बाइक चालक समेत चार घायल बगैर हेल्मेट के थे दोनों बाइक सवार 

 
 
स्वतंत्र प्रभात 
बरेली
 
धौंराटांडा अटामांडा रोड पर तेज रफ्तार दो बाइकें में आमने सामने से भिड़ गई।दोनों बाइक सवार व उनके साथ में बैठी उनकी पत्नियां भी घायल हो गई।बाइक चालकों गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। 
 
जानकारी के अनुसार भोजीपुरा इलाके के  धौंराटांडा अटामांडा रोड़ पर  आज अटामांडा की ओर बहेड़ी इलाके के गांव अकबराबाद निवासी अशोक कुमार 28 वर्ष अपनी पत्नी आरती के साथ धौंराटांडा की जा रहे थे।उधर भोजीपुरा इलाके के गांव सागलपुर निवासी शिवकुमार 26 वर्ष दोपहर करीब एक बजे अटामांडा की तरफ जा रहे थे।रोड ठीक होने की वजह से दोनों की बाइकों रफ्तार तेज थी।
 
 प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किसी वाहन को ओवरटेक करते समय दोनों बाइकें आमने सामने से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइकों के अगले हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।दोनों के चालक हेल्मेट नहीं पहने थे।जिसकी वजह से बाइक चालक शिवकुमार व अशोक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। अशोक की पत्नी आरती शिवकुमार की पत्नी रानी  मामूली रूप से घायल हो गई।जब कि शिवकुमार का पांच वर्षीय पुत्र लकी को बिल्कुल चोट नहीं आई।
 
 सूचना पर चौकी धौंराटांडा से चौकी इंचार्ज संजीव कुमार यादव व भोजीपुरा थाने से प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों ऐम्बुलेंस के माध्यम से मेडिकल कालेज भोजीपुरा में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार दो घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों बाइक सवार मौत जिंदगी से जूझ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने अभी दोनों पक्षों में से किसी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष