संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी आग दो मासूमों की मौत

प्रधान पर आग लगाने का लगाया आरोप।

संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी आग दो मासूमों की मौत

ब्यूरो/अभिषेक सिंह

कानपुर देहात।मंगलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग लगने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

इसमें एक मासूम की सीएचसी में और उसकी छोटी बहन की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। मां व भाई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।आग से दो पड़ोसियों की गृहस्थी भी जल गई। मृतक मासूमों के पिता ने गांव के ही एक परिवार पर छप्पर में आग लगाने का आरोप लगाया है। भूठा गांव निवासी सोनू नायक के घर की पक्की दीवारों पर छप्पर रखा था।

रविवार दोपहर को उसकी पत्नी रीना, बेटा गौरव (5) बेटी गौरी (3) व अदिति (1) के साथ कमरे में लेटे थे। दोपहर ढाई बजे के करीब छप्पर में अचानक आग लग गई। लपटें उठती देख पड़ोस के लोगों ने शोर मचाया।इसी बीच जलता छप्पर मां व तीन मासूमों पर गिर गया।

गांव के लोगों ने तीनों मासूमों व रीना को बाहर निकाला और सीएचसी ले गए, जहां गौरी की मौत हो गई। वहीं, अदिति व अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में अदिति ने भी दम तोड़ दिया। रीना व गौरव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पर एसडीएम डेरापुर भूमिका यादव, सीओ शिव ठाकुर मौके पर पहुंचे।

मासूमों के पिता सोनू नायक ने पुलिस को बताया कि तीन अप्रैल को परिवार का गांव के ही पिता-पुत्र से विवाद हो गया था। रविवार को वह मंगलपुर थाने गया था। इसी झगड़े की रंजिश में छप्पर में आग लगाई गई है। थाना प्रभारी देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि मासूमों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

     

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel