परीक्षा देने जा रहे छात्रों से भरी ईको वैन कार टायर फटने के बाद जरावन गांव के पास पेड़ से टकराई, 4 की मौत 6 घायल 

परीक्षा देने जा रहे छात्रों से भरी ईको वैन कार टायर फटने के बाद जरावन गांव के पास पेड़ से टकराई, 4 की मौत 6 घायल 

शाहजहांपुर जनपद में कांट थाना क्षेत्र के अंतर्गत जरावन गांव के पास परीक्षा देने जा रहे छात्र-छात्राओं की एक इको वैन कार टायर फटने के बाद सड़क के नीचे जाकर पेड़ से टकरा गई। इको कार में सवार 10 छात्रों में से 4 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।
 
दरअसल हाईस्कूल बोर्ड की परीक्षा देने जैतीपुर जा रहे 10 छात्रों से भरी इको वैन कार टायर फटने के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।इको वैन कार में सवार 10 छात्र छात्राओं में 4 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अन्य कार सवार 6 छात्र-छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गए। सुबह तड़के हुए इस हादसे की सूचना मिलते ही कांट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से गंभीर घायल छात्र-छात्राओं को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है। इको वैन कार में सवार मृतक छात्र छात्राएं बरेंडा, हरिहरपुर,नगला जाजू क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।
 
वहीं एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है सड़क हादसे में चार छात्र-छात्राओं में दो छात्र और दो छात्रों की मौत हुई है। सड़क हादसे की जांच करवा कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel