Kushinagar : भाजपा का तीन राज्य पर कब्जा तेलंगाना में बढ़त से कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल

Kushinagar : भाजपा का तीन राज्य पर कब्जा तेलंगाना में बढ़त से कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल

कुशीनगर।  आम चुनाव 2024 के पहले सेमीफाइनल के रूप में माने जा रहे विधानसभा चुनावों में भाजपा द्वारा प्रचण्ड बहुमत हासिल करने के बाद नगरपालिका परिषद पडरौना के अध्यक्ष विनय जायसवाल के निर्देशन  पर उनके प्रतिनिधि मनीष जायसवाल के नेतृत्व में पटाखे जलाकर, रैली निकालकर व मिठाईयां खिलाकर जीत का जश्न मनाया गया। बता दें कि हालिया विधानसभा चुनावों में मध्यप्रदेश में दो तिहाई बहुमत और राजस्थान तथा छतीसगढ़ में बहुमत हासिल करने के अलावा तेलंगाना राज्य में बढ़त हासिल करने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गयी। 
कार्यक्रम के बाद अपने सम्बोधन में प्रतिनिधि श्री जायसवाल ने बताया कि भाजपा की यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व और उनकी विकासशील नीति के अलावा जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं की जीत है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में सड़क से लेकर अंतरिक्ष, खेल से लेकर शैक्षिक क्रांति, किसान से लेकर अंतरराष्ट्रीय व्यापार तथा संस्कृति से लेकर आधुनिक विज्ञान के क्षेत्र में भारत ने जो अभूतपूर्व विकास किया है, उसे जनता ने सहर्ष स्वीकार किया है और भाजपा के पक्ष में अपना समर्थन बैलेट के माध्यम से प्रेषित किया है। साथ ही उन्होंने चार राज्यों में 600 से अधिक विधानसभा सीटों पर भाजपा को दो तिहाई सीटें दिलाने पर वहां की सम्मानित जनता को धन्यवाद भी ज्ञापित किया। 
कार्यक्रम के दौरान उनके साथ भीखम प्रसाद अशोक जायसवाल, अनूप गोंड, आदर्श जायसवाल, दीनदयाल मद्धेशिया, बृजेश शर्मा, आकाश वर्मा, अभय सर्वेश पाठक संतोष चौहान राजेश जायसवाल अभय मारोदिया, काशी गुप्ता, काशी प्रसाद, सर्वेश उपाध्याय, धर्मदेव, सचिन साहा पिंटू साह रविन्द्र साह छोटु कुमार कैलाश गुप्ता मनोज जायसवाल, संदीप जायसवाल के अलावा अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel