मतदाता पुनरीक्षण अभियान को लेकर भाजपा की हुई बैठके

मतदाता पुनरीक्षण अभियान को लेकर भाजपा की हुई बैठके

लालगंज रायबरेली।
 
मतदाता पुनरीक्षण अभियान को लेकर पूर्व मंत्री और लोकसभा प्रभारी वीरेंद्र तिवारी ने सरेनी विधानसभा के लालगंज, सरेनी और डलमऊ मंडलों में बैठक कर कार्यकर्ताओं को मतदाता बढ़ाने के कार्यक्रम में जुड़ने का संकल्प दिलाया और कहा कि अगर रायबरेली लोकसभा को भी चुनावी जीत में शामिल करना है
 
तो मतदाता पुनरीक्षण अभियान में सभी कार्यकर्ताओं को लगना होगा। खासतौर से 18 वर्ष की उम्र पूर्ण कर चुके युवक युवती और महिला मतदाताओं का नाम हर हाल में मतदाता सूची में जोड़ने का काम हर कार्यकर्ता को करना है। केंद्र में मोदी सरकार को फिर से स्थापित करने के लिए दो और तीन दिसंबर को सभी कार्यकर्ता बूथ पर जाएं और मतदाता बढ़ाने का काम करें।
 
उन्होंने कहा कि जिन युवक युवतियों की उम्र 18 वर्ष पूर्ण हो रही है ,उन्होंने मोदी सरकार का 10 साल का कार्यकाल देखा है और वह निश्चित रूप से भाजपा को वोट करेंगे ।उन्होंने यह भी बताया कि अबकी बार निर्वाचन आयोग 80 वर्ष की उम्र पूर्ण कर चुके और दिव्यांग मतदाताओं का मतदान उनके घर पर जाकर करायेगे।
 
कार्यक्रम को निवर्तमान विधायक धीरेंद्र सिंह ने भी संबोधित किया और कहा कि बूथ जीतोगे तभी चुनाव जीतोगे।चुनाव जीतने के लिए मतदाता पुनरीक्षण अभियान में जुटना जरूरी है ।उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी के प्रति समर्पण भाव से कार्य करने का आह्वान किया। विधानसभा प्रभारी अजय त्रिपाठी ने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में मतदाता ही सब कुछ है और मतदाता बढ़ाकर ही हम चुनाव जीत सकते हैं। जिला संयोजक देवेंद्र सिंह ने मतदाता पुनरीक्षण अभियान की समीक्षा की और सभी कार्यकर्ताओं को इस पुनीत कार्य में जुटने का संकल्प दिलाया। भाजपा नेता जेपी सिंह ने कहा कि केंद्र में फिर से मोदी सरकार जरूरी है ।इसलिए सभी को बूथ पर जुटना होगा और मत बनवाना होगा ।
 
इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन भाजपा मीडिया संयोजक सुशील शुक्ला के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मंडल अध्यक्ष आशुतोष शुक्ला, जगन्नाथ पांडे ,मनोज अवस्थी, चंद्र प्रकाश पांडे ,विकेश द्विवेदी, विधानसभा संयोजक ओमकार यादव, नागेंद्र सिंह, सुनील मिश्रा ,संतोष सिंह, बबलू पांडे ,शीतला सविता, संजय बाजपेई, मदन मिश्रा ,जयशंकर वर्मा ,शिवम गुप्ता , रिंकू बाजपेई, राजेश निर्मल, इंद्रेश बाजपेई,सुबोध बाजपेई, गोविंद शुक्ला, राजेंद्र विश्वकर्मा ,दिवाकर मिश्रा , नीरज श्रीवास्तवआदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel