हनुमत धाम पुल के पास मृत अवस्था में शव मिलने से मचा हड़कंप,मिशन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

शाहजहांपुर हनुमत धाम पुल के पास मृत अवस्था में शव मिलने से मचा हड़कंप,मिशन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आपको बताते चलें कि थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में स्थित हनुमत धाम पुल के पास मृत अवस्था में एक शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और लोगों से जानकारी करने पर मृत पड़े युवक की शिनाख्त थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के ही मोहल्ला अहमदपुरा निवासी बटेश्वर दयाल वर्मा के रूप में हुई है।
 
सूचना पर पहुंचे परिजनों से पुलिस ने पंचनामा भरवा कर पीएम करने की बात कही।जिस पर मृतक की पत्नी ने हामी भरते हुए बताया कि वह अपने पति बटेश्वर दयाल के साथ आज सुबह दवाई लेने गई थी।जहां उसके पति बटेश्वर ने उससे कहा कि तुम घर चलो और हम कपिल से मिलकर आते हैं। रोती बिलखती पत्नी ने बताया कि मेरे पति पर कपिल के कुछ पैसे आ रहे थे इसीलिए वह उनसे मिलने गए थे, इसके बाद वह अपने घर चली आई और इसके बाद वह देर रात तक घर नहीं पहुंचे। पत्नी ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी पुताई आदि का कार्य करता था और शराब का आदी था।
 
फिलहाल बटेश्वर दयाल का शव मृत अवस्था में हनुमत धाम पुल के पास बरामद हुआ है,परिजनों और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है क्योंकि गरीबी और आर्थिक तंगी से जूझ रही पत्नी के सामने अब बच्चों को पालने और रोज-रुटी का भी संकट खड़ा हो गया है।
 

About The Author: Abhishek Desk