पुलिस से फरार चल रहे पार्षद पति अंकित शुक्ला ने किया सरेंडर, पुलिस के जाल से बेबस हुआ अभियुक्त

पुलिस से फरार चल रहे पार्षद पति अंकित शुक्ला ने किया सरेंडर, पुलिस के जाल से बेबस हुआ अभियुक्त

जितेन्द्र सिंह    
कानपुर। कानपुर में मेडिकल स्टोर के मालिक अमोलदीप सिंह भाटिया को बेरहमी से पीटने के आरोपित बीजेपी नेता अंकित शुक्ला ने आज जेसीपी (L&O) के दफ्तर में आकर अपने आप को सरेंडर कर दिया है। बता दें कि बीजेपी पार्षद के पति अंकित शुक्ला पर आरोप था कि उन्होंने कार की मामूली टक्कर के बाद दवा व्यापारी को अपने बाउंसरों के साथ मिलकर उन्हें बेरहमी से पीटा था। इसके बाद जब व्यवसाई अधमरा हो गया तो छोड़ कर चले गए।
 
इस घटना के बाद कानपुर के दवा व्यवसायियों में जबरदस्त रोस था। उन्होंने प्रदर्शन कर पुलिस कमिश्नर को उसकी गिरफ्तारी के लिए ज्ञापन दिया था। इधर घायल व्यवसाई का कानपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था आंख और सिर पर गंभीर चोटें आईं थीं। हालत नाज़ुक देखते हुए उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया था।
 
इस मामले को कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने बड़ी गंभीरता से लिया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह जगह दबिश दी जा रही थी। पुलिस ने चारों तरफ जाल फैला रखा था। जिससे दबाव में आकर आज अंकित शुक्ला को सरेंडर करने को मजबूर होना पड़ा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष