ई रिक्शा चोरी का मुकदमा नहीं दर्ज कर पुलिस,थाने के चक्कर काट रहे पीड़ित

कस्बे में ई रिक्शा व बाइक चोरी की घटनाएं आम बात सी हो गई, पीड़ित रिपोर्ट दर्ज कराने को भटकते

ई रिक्शा चोरी का मुकदमा नहीं दर्ज कर पुलिस,थाने के चक्कर काट रहे पीड़ित

लालगंज रायबरेली।
 
बाइक चोरी की घटनाओं के साथ-साथ लालगंज में ई-रिक्शा भी चोरी होने लगे हैं और ई रिक्शा चोरी की घटनाओं के पीड़ित लोग मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने के चक्कर काटने को मजबूर हैं। लेकिन पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है।
 
ई रिक्शा के चोरी हो जाने की घटनाओं से जहां लोगों के सामने रोजी रोटी की दिक्कत खड़ी हो गई है। वही मुकदमा दर्ज न होने से बीमा कंपनी से पैसा मिल पाना भी मुश्किल है। ई-रिक्शा चोरी की घटनाओं से पीड़ित उतरा गौरी निवासी मनोज कुमार पुत्र मंगल प्रसाद ने बताया कि उनका ई-रिक्शा चोरी चला गया है।
 
वहीं पूरे गरीब गांव के पुत्तू लाल कोरी का भी ई रिक्शा  लालगंज बाजार से चोरी चला गया है ।दोनों घटनाओं में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है ।हालांकि दोनों लोगों ने ऑनलाइन मामला पंजीकृत करा दिया है। लेकिन थाने में दर्ज कराने के लिए भटकने को मजबूर हैं।
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष