अक्सर सुर्खियों में बना रहता है यह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र

 एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वारा लाखों करोड़ों रुपए खर्च करके प्रत्येक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर रविवार के दिन जन आरोग्य मेले का आयोजन किया जा रहा है।

अक्सर सुर्खियों में बना रहता है यह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र

 


त्रिवेदीगंज बाराबंकी। 


विकास क्षेत्र त्रिवेदीगंज अंतर्गत ग्राम पंचायत दहिला में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेले में आए समस्त स्टाफ कर्मचारी द्वारा आज दिनांक 4 जून 2023 को अपराहन लगभग 1:30 बजे ही ताला लटका दिया गया मिली जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर जल्द ही ताला लगा दिया गया।

 एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वारा लाखों करोड़ों रुपए खर्च करके प्रत्येक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर रविवार के दिन जन आरोग्य मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिससे कि ग्रामीण तबके के व्यक्तियों को स्वास्थ्य सुविधाओं को मुहैया कराया जाए। तथा योगी आदित्यनाथ द्वारा इस आरोग्य मेले में तरह-तरह के स्टालों का भी होना अनिवार्य बताया गया परंतु यह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ऐसा स्वास्थ्य केंद्र है जोकि समय को ध्यान ना देते हुए समय बे समय खुलता रहता है l

 यही नहीं बल्कि मौके पर मौजूद कुछ तीमारदारों द्वारा यह भी बताया गया कि बड़े डॉक्टर साहब सिर्फ रविवार के दिन ही आते हैं बाकी दिनों में अन्य स्टाफ के द्वारा ही दवाइयां दी जाती हैं। वही पूरी जानकारी के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डॉ प्रणव कुमार श्रीवास्तव से दूरभाष पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसा नहीं है अगर ऐसा है तो जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष