बेहटा चौराहा स्थित  दुकानों में लगी आग ,व्यापारियों में मचा हड़कंप 

बेहटा चौराहा स्थित  दुकानों में लगी आग ,व्यापारियों में मचा हड़कंप 

लालगंज रायबरेली ।

गुरुवार को दोपहर बाद 4 बजे के करीब बेहटा चौराहा लालगंज में सड़क के किनारे स्थित दुकानों में अचानक आग लग गई जिससे व्यापारियों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी और स्वयं भी आग बुझाने में जुट गए। मौके पर भारी मजमा लग गया। 

सूचना मिलते ही सीओ महिपाल पाठक और कोतवाल शिव शंकर सिंह सहित फायर ब्रिगेड विभाग के कर्मचारी दमकल के साथ पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया। समय रहते दमकल कर्मियों ने आग बुझा दी अन्यथा अग्निकांड से अन्य व्यापारियों को भी भारी नुकसान हो सकता था। मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष विवेक शर्मा और महामंत्री शिवम गुप्ता ने भी पहुंचकर आग बुझाने में हाथ बटाया और प्रशासन से अग्निकांड पीड़ितों को सहायता दिए जाने की मांग की।

 अग्निकांड की घटना में धन्नीपुर निवासी पवन कुमार उर्फ नीरज पुत्र महावीर सिंह की फास्ट फूड की दुकान जल गई ।धन्नीपुर के ही राजेश बहादुर सिंह पुत्र रामकृष्ण सिंह की पान पुड़िया की दुकान जलकर खाक हो गई ।वहीं पूरे ओरी मजरे महा खेड़ा के जगमोहन पुत्र मेवालाल की जूते चप्पल की दुकान जलकर राख हो गई। दुकानों में लगी आग के चलते लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। बताते हैं कि दुकानों के पीछे कूड़ा पड़ा हुआ था। उसी में किसी ने जलती हुई सिगरेट या बीड़ी पी कर फेंक दी है और उसी से अग्निकांड की घटना हुई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel