बच्चो के खेलने को लेकर विवाद  दो पक्षों में जमकर मारपीट 

बच्चो के खेलने को लेकर विवाद  दो पक्षों में जमकर मारपीट 

कोपागंज  दरवाजे पर बच्चे को खेलने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट में तीन लोग घायल हो गए।  दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित तहरीर दी।
 
जिसके बाद पुलिस मामले की कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों से तीन लोगों के खिलाफ धारा 151 में मुकदमा दर्ज कर लिया। 
 
 पूराने कोपा गया निवासी मिन्टू कुमार पुत्र श्री किशुन कन्नौजिया ने मंगलवार को पुलिस को लिखित तहरीर देकर कहा कि मेरा पुत्र काशी नाथ गांव के ही एक व्यक्ति के दरवाजे पर खेल रहा था।
 
जिसको लाने के लिए जैसी ही दरवाजे के पास पहुंचा तभी गांव के  अभिषेक मौर्या पुत्र काशीनाथ मौर्या, उपेन्द्र मौर्या पुत्र काशी नाथ , जनार्दन मौर्या ,संजीव मौर्या पुत्र रामनाथ मौर्या, आशीष मौर्या पुत्र दयानिधि पूरे परिवार के साथ लाठी डंडा लेकर आये गये और गाली गलौज एवं  जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मुझे मारने पीटने लगे।
 
इसी दौरान राहुल मौर्य पुत्र स्व. विनोद ने डंडा से मार दिया। शोर सुनकर बीच बचाव करने पहुंचे पिता और बहन को भला बुरा कहते हुए ढकेल कर मारने लगे।
 
भाई अभिनन्दन को कपड़ा फाड़ कर बुरी तरह से मारा पीटा। मारपीट के दौरान बहन बेहोश हो गई। तब जाकर सभी आरोपी वहा से जान मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। उधर दूसरे पक्ष ने भी मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष