बरही के विनोद कुमार किसान मित्र से बने हाई स्कूल शिक्षक, बधाइयों का लगा ताता 

बरही के विनोद कुमार किसान मित्र से बने हाई स्कूल शिक्षक, बधाइयों का लगा ताता 

बरही के विनोद कुमार किसान मित्र से बने हाई स्कूल शिक्षक, बधाइयों का लगा ताता 

संवाददाता : बरही

बरही प्रखंड स्थित ग्राम शिवपुर गरलाही निवासी विनोद कुमार पिता बंगाली रविदास अवकाश प्राप्त एनएच कर्मी, वर्तमान में करियातपुर पंचायत के मुखिया मनोज कुमार के बड़े भाई विनोद कुमार ने 19 मई 2023 को खेल गांव स्थित ताना भगत स्टेडियम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के हाथों नियुक्ति पत्र पाकर बरही क्षेत्र का नाम रोशन किया।

विनोद कुमार वर्तमान में कॉस्मिक पब्लिक स्कूल धनवार में सहायक शिक्षक के रूप में सेवा दे रहे थे। गौरतलब है कि विनोद कुमार 2010 से 2023 तक कृषक मित्र के रूप में भीं सेवा दे रहे थे इनका पदस्थापन उत्क्रमित उच्च विद्यालय हेंदेगिर प्रखंड केरेडारी में हुआ है शिक्षक विनोद कुमार ने कहा कि जीवन में कभी भी हार नहीं माननी चाहिए निरंतर प्रयास करते रहने से उसका फल अवश्य मिलती है।

उन्होंने अपने काम के साथ-साथ पढ़ाई को तवज्जो दिया और निरंतर कुछ ना कुछ हमेशा सीखते गए उसका परिणाम यह हुआ कि वे आज  हाई स्कूल शिक्षक है इनकी सफलता पर पूरा गांव में हर्ष का माहौल है। इनकी सफलता पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

बधाई देने वालों में विनय गोप, छोटी कुमार,मोहन प्रजापति, दिनेश यादव, लक्ष्मण यादव, बृजेंद्र रविदास,रामदेव यादव, मंटु पंडित, नागेश्वर रजक, राजेश केशरी, सोनू केशरी, सुरेंद्र कुमार, सोमनाथ ठाकुर, पूरन राम, तुलसी राम आदि ने इनकी सफलता पर हर्ष व्यक्त किया तथा इनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel