कुशीनगर : शादी समारोह से लौट रहे ग्राम प्रधान की सनसनीखेज हत्या 

घटना स्थल का एस पी धवल जायसवाल ने किया दौरा

कुशीनगर : शादी समारोह से लौट रहे ग्राम प्रधान की सनसनीखेज हत्या 

परिजनों के तहरीर पर  पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को रात में ही उठाया

कुशीनगर। जनपद के थाना रामकोला क्षेत्रान्तर्गत बीती रविवार की रात्री हुयी पूर्व ग्राम प्रधान की हत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तत्काल पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल द्वारा घटना स्थल का भ्रमण एवं निरीक्षण किया गया तथा स्थिति की जानकारी ली गयी एवं पुलिस टीमें गठित कर घटना के सफल अनावरण एवं अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

मिली जानकारी के अनुसार रामकोला थानांतर्गत खोटही गांव के पूर्व प्रधान रामहरख यादव की रविवार की रात्रि उस समय घटना हुई जब वे एक शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे तभी उनके ऊपर सुनियोजित ढंग से सुनसान जगह पर घात लगाए अज्ञात अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से उनके ऊपर ताबड़तोड़ प्राणघातक हमला कर दिया, हमले में उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। इस जघन्य अपराध की सूचना जंगल की आग की तरह इलाके में फैल गई। परिजनों ने इस मामले में दो पूर्व प्रधान प्रतिनिधियों और कुछ लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दिया हैं,जिसमें पुलिस द्वारा दो तीन लोगों को रात में ही उठा लिए जाने की खबर मिल रही हैं। पुलिस कप्तान धवल जायसवाल ने रात्री में घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस कप्तान के निर्देश पर पुलिस हत्यारों की कुंडली खगालने में जुट गयी हैं। 

 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष