ऑटो से खींच कर आईटीआई के छात्र को पीटा, पुलिस ने मेडिकल कराया

ऑटो से खींच कर आईटीआई के छात्र को पीटा, पुलिस ने मेडिकल कराया

 

शिकोहाबाद।


 बाह के गांव बिक्रम पुर निवासी एक आईटीआई का छात्र अपने दोस्तों के साथ शिकोहाबाद ऑटो से आ रहा था। नसीरपुर के समीप ऑटो सवार कुछ युवकों से कहा सुनी हो गई। जिसके बाद युवकों ने छात्र को चलते ऑटो से उतार कर जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसके गंभीर चोट आई।

 सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है। बाह के गांव बिक्रमपुर निवासी अंकित (22) शिकोहाबाद में स्वामी नगर स्थित राजकीय आईटीआई में पढ़ता है। रविवार देर रात वह अपने दोस्त सत्यवीर निवासी थाना जैतपुर के गांव पुरा चतुर्भुज केसाथ ऑटो से शिकोहाबाद आ रहा था। जब उसका ऑटो नसीरपुर पर पहुंचा, तभी ऑटो सवार युवकों से उसका विवाद हो गया। इसके बाद कुछ युवक नसीरपुर पर उतर गये। इस दौरान चालक ऑटो लेकर जाने लगा। 

आरोप है कि इसी दौरान उक्त युवकों ने अंकित को चलते ऑटो से खींच लिया और जमकर मारपीट की। जिससे उसके गंभीर चोटें आईं। झगड़े की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का मेडिकल कराया। पीड़ित ने मारपीट के दौरान 12 हजार रुपये भी छीन कर ले जाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष नसीरपुर संजुल पांडे ने बताया कि मामला छात्रों के बीच झगड़े का है। तहरीर लेकर दूसरे पक्ष के खिलाफ कार्यवाही की जा रही हे

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel