भगवामय हुआ जलालपुर! रामनवमी पर निकाली शोभायात्रा

भगवामय हुआ जलालपुर! रामनवमी पर निकाली शोभायात्रा

जलालपुर ,अंबेडकर नगर । 

चैत्र रामनवमी के शुभ अवसर पर नगर के युवा समाजसेवी विनोद गुप्ता बीनू तथा शशांक पाठक के नेतृत्व में विभिन्न पार्टी के नेताओं तथा नगर वासियों के मौजूदगी में भव्य शोभायात्रा निकाली गई। शोभा यात्रा के दौरान भगवान श्री राम की झांकी के साथ, राम भक्त के हाथों में भगवा के साथ- साथ  राष्ट्र ध्वज लहराए जाने के दृश्य ने जलालपुर को भगवामय कर दिया ।ऐसे में शोभायात्रा पूरी तरह भगवा रंग में रंग गई। गंजा मोहल्ला स्थित छोटी मठिया मंदिर से शुरू होकर सराय चौक मालीपुर टैक्सी स्टैंड जमालपुर चौराहा होते हुए शोभायात्रा रामलीला मैदान मे आकर संपन्न हुई।

 शोभायात्रा में सबसे आगे चलकर पूर्व विधायक सुभाष राय, चंद्रिका प्रसाद,संजीव मिश्र,राजेश मिश्रा ,  केशव प्रसाद श्रीवास्तव,कृष्ण गोपाल गुप्त,देवेश मिश्र, विकास निषाद,कमर हयात, सोनू गौड़,रमेश यादव ,अमित मद्धेशिया, रोशन सोनकर , रविचंद्र शिल्पी, अजीत निषाद,गोलू जायसवाल आदि ने प्रभु राम की झांकी का पथ प्रशस्त किया।  समाज के सभी वर्गों के लोगों के शामिल होने से शोभायात्रा समरसता की मिसाल बन गई। कहीं भी छोटे-बड़े और ऊंच-नीच का भाव जरा भी नजर नहीं आया।सीओ देवेंद्र कुमार ,कोतवाल संत कुमार सिंह समेत पुलिस प्रशासन के अधिकारी शोभायात्रा के साथ साथ चले। शोभा यात्रा को सकुशल संपन्न कराने में कोतवाल संत कुमार सिंह और क्षेत्राधिकारी देवेंद्र कुमार मौर्य की अहम भूमिका रही। कोतवाल संत कुमार सिंह ने शांति व्यवस्था कायम करने के लिए अपनी कार्यकुशलता से कार्यक्रम को सकुशल संपन्न करवाया।

कोतवाल संत कुमार सिंह की प्रशंसा लोगों ने किया और यह भी कहा कि ऐसे ही कोतवाल की आवश्यकता जलालपुर की जनता को है।इस अवसर पर यश गुप्ता,रितेश सोनकर, रूद्रमणि वर्मा , दिव्यांशु सोनकर ,आलोक गुप्ता,अनुराग गुप्ता, आदि ने व्यवस्था की कमान संभाली।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel