खंडासा पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय

खंडासा पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा न्यायालय

स्वतंत्र प्रभात
 
मिल्कीपुर, अयोध्या।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या के निर्देशन पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत खंडासा पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना खंडासा के उपनिरीक्षक सुधीर कुमार, कांस्टेबल सलमान अली  क्षेत्र में अपराध के खिलाफ चेकिंग अभियान चला रहे थे उसी बीच मुखबिर ने सूचना दिया कि दुष्कर्म समेत अन्य मामलों में वांछित चल रहा आरोपी अपने घर के पास मौजूद है।
 जानकारी मिलते पुलिस डीली सरैया पूरे झुनझुनिया गांव पहुंचकर आरोपी रवि कुमार पुत्र राम धीरज को गिरफ्तार कर थाने ले गई जहां पर विधिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय भेजा। 
थानाध्यक्ष खंडासा मनोज कुमार यादव ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध खंडासा थाना में धारा 376, 420, 323 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज था। पुलिस टीम आरोपी की तलाश कर रही थी लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था आज पुलिस टीम को गांव में आरोपी के मौजूद होने की  सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस टीम ने पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel