फ्लोरल साड़ी दिन के फंशन में देगा एक यूनिक लुक, याद रखे ये टिप्स 

फ्लोरल साड़ी दिन के फंशन में देगा एक यूनिक लुक, याद रखे ये टिप्स 

शादी के मौके पर हर कोई अच्छा और खूबसूरत दिखना चाहता है। शादी के दौरान कई दिनों तक चलने वाली रस्मों में हर फंक्शन के लिए अलग-अलग लुक में तैयार हुआ जाता है। भले ही आजकल कई सारे डिजाइन वियर का ट्रेंड आ गया है। शादी हो या फंक्शन साड़ी लड़कियों की पहली पसंद होती है। ऐसे में अगर आप भी किसी फंक्शन में साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो इन टिप्स को आप फॉलो कर सकते हैं। आज कल फ्लोरल पैटर्न का क्रेज काफी है। फ्लोरल साड़ी दिन के फंक्शन में खूबसूरत लगती है। आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए फ्लोरल साड़ी पहनने के दौरान ध्यान रखने वाली कुछ जरूरी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं। 

हल्का कलर
यदि आप दिन के फंक्शन के लिए फ्लोरल प्रिंट की साड़ी सेलेक्ट कर रही हैं तो ध्यान रखें कि साड़ी पेस्टल शेड की हो। दिन के वक्त पेस्टल शेड की साड़ी में खूबसूरत लुक आता है। दिन के मौके पर फ्लोरल प्रिंट क्लासी लुक देते हैं। सैटिन या ऑर्गेंजा सिल्क की फ्लोरल प्रिंट साड़ी इन दिनों खासी पसंद की जा रही है। बता दें कि बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही एक्ट्रेस शहनाज गिल ने हाल ही में शादी के फंक्शन के लिए सफेद रंग की साड़ी में तैयार हुई थीं।

लाइट मेकअप

फ्लोरल प्रिंट की साड़ी के साथ आप हल्के यानी की लाइट मेकअप से अपने लुक को अधिक खूबसूरत बना सकती हैं। इस दौरान आप सटल और न्यूड शेड का मेकअप काफी अच्छा लगता है। फ्लोरल प्रिंट की साड़ी के साथ ग्लॉसी लिप्स और ड्यूई मेकअप कर सकती हैं। अगर आपको पिंक बेस नहीं पसंद है तो न्यूड मेकअप कर खुद को बेस्ट लुक दे सकती हैं। 

ज्वैलरी

दिन के फंक्शन के लिए आप पर्ल ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं। यह आपके लुक को परफेक्ट बनाता है। फ्लोरल प्रिंट साड़ी चोकर नेकपीस और स्टड ईयररिंग्स के साथ खूबसूरत लगती है। अगर आप पर्ल की ज्वैलरी नहीं कैरी कर रहीं तो अनकट और कुंदन के लेयर्ड नेकपीस भी अच्छे लगते हैं।

हेयरस्टाइल

दिन के फंक्शन पर आप हेयरस्टाइल करने के दौरान बालों को खुला स्ट्रेट या फिर वेवी कर्ल कर सकती हैं। हालांकि आजकल लो बन का ट्रेंड चल रहा है। इसमें आप बालों पर फ्रेश गुलाब के फूल या फूलों वाली एक्सेसरीज को लगा सकती हैं। इस तरह आपको ट्रेंडी लुक मिलेगा।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel