हिट एंड रन, हाथ ठेले समेत चार घायल 

घायलों में तीन फुटपाथी दुकानदार 

महोबा। जिला अस्पताल के बाहर हिट एंड रन का मामला सामने आया है, इस घटना में एक लेखपाल समेत तीन पटरी दुकानदार बुरी तरह से घायल हुये है, घटना को अंजाम देने के बाद चौपहिया वाहन चालक लेकर भाग गया, घटना की सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी मनोज कुमार, पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता, सीओ सदर रामप्रवेश राय, जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायलों का हाल, चाल जाना, बताया जाता है कि इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

रविवार को यहां मूसलाधार बाारिश हुयी, जिससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हुआ और इसी दिन शाम को जिला अस्पताल के बाहर हिट एंड रन का मामला सामने आया, दुर्घटना में एक लेखपाल राकेश सिंह घायल हुआ है, बताया जाता है, कि बांदा निवासी लेखपाल यहां सदर तहसील में तैनात है, और वह आकाशीय बिजली गिरने की सूचना पर मौके मुआयना करके वापस लौट रहा है, जब वह हिट रन घटना का शिकार हो गया, इसके अलावा यहां तीन पटरी दुकानदार भी इस घटना का शिकार हुये है, जिनमें चौपहिया ठेले में सब्जी बेचने वाला नंदकिशोर, शहर की छजमनपुरा निवासी रामप्यारी, व कस्बाथाई निवासी फुुटपाथ पर सब्जी बेचने वाला अनिल शामिल है। 

वाहन को कराया जा रहा है ट्रेसआउट: एसपी 

महोबा। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता का कहना है, कि तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मारकर चार लोगों को घायल किया है, घायलों को उपचार करे लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, और दुर्घटना को अंजाम देने वालें वाहन का पता कराया जा रहा है, उसे भी बहुत जल्द बरामद कर लिया जायेगा, बाकी आरोपियों को भी अतिशीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा और उनके विरुद्ध कार्यवाई की जायेगी।  

About The Author: Abhishek Desk