प्रधानमंत्री आवास के लिए परेशान लधोली के ग्रामीण, डीएम से की शिकायत

प्रधानमंत्री आवास के लिए परेशान लधोली के ग्रामीण, डीएम से की शिकायत

शाहजहांपुर। विकासखंड भावल खेड़ा तहसील सदर जनपद शाहजहांपुर के गांव लधौली के ग्रामीण रंजीत कुमार प्रधानमंत्री आवास को लेकर बेहद परेशान हैं। दो दर्जन ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर ग्राम प्रधान एवं ग्राम पंचायत अधिकारी द्वारा अपात्र लोगों को पात्र बनाकर आवास दिए जाने का आरोप लगाते हुए जांच कराए जाने की मांग की है। ग्रामीण ग्रामीणों ने बताया पूर्व प्रधान राकेश कुमार श्रीवास्तव के कार्यकाल में हम सभी ग्रामीणों के प्रधानमंत्री आवास पात्र सूची में नाम दर्ज किए गए थे।

चुनाव के बाद वर्तमान प्रधान धर्मेंद्र एवं ग्राम पंचायत अधिकारी सस्वेंदरपाल ने षड्यंत्र रच कर अपात्र सूची में नाम दर्शा दिए गए। जिन ग्रामीणों ने सुविधा शुल्क दिया उनके नाम पात्र सूची में करके आवास योजना का लाभ दिया गया। रंजीत कुमार  ने बताया मार्च 2023 को अपने साथ चार पांच अन्य लोगों को लेकर प्रधान घर पर आए थे और कहा कि तुम लोग बहुत नेता नगरी करते हो हमारे खिलाफ शिकायत करते हैं। 

मेरी बहुत ऊपर तक है तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे यदि द्वारा मेरे खिलाफ शिकायत की तो तुम लोगों को गांव में रहने नहीं दूंगा तो था। तुम्हें एवं तुम्हारे पूरे परिवार को गायब करवा देंगे ग्रामीण ने जिलाधिकारी से अपनी सुरक्षा की भी मांग की है तथा निष्पक्ष जांच कर आवास आवंटित कराए जाने की गुहार लगाई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel