तमंचे के बल पर युवती से किया दुष्कर्म महिला को अकेला पाकर युवक ने घटना को दिया अंजाम, पुलिस से शिकायत

स्वतंत्र प्रभात
 
पूरनपुर-पीलीभीत:- माधोटांडा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक गांव की रहने वाली युवती के साथ स्टेशन गेट मैंन ने घर में अकेला पाकर युवती के साथ किया दुष्कर्म । युवती ने पूरे मामले की शिकायत माधोटांडा थाने में की है। वही युवती ने थाने में दिए शिकायती पत्र में बताया है कि युवक स्टेशन पर गेटमंथ के पद पर तैनात है।
 
जो कि मेरे घर पर पहले से आना जाना लगा था। 14 मार्च करीब 4:00 युवक मेरे घर पर आया और युवक ने मेरे घरवालों के बारे में पूछा युवती के द्वारा युवक को बताया गया की घर में सभी लोग बाहर गए हैं तो युवक ने युवती से कहा कि यही तो हम चाहते थे कि तुम आए दिन तुम मुझे अकेले मिलो और इतना कह कर युवक ने युवती का मुंह दबाकर उसे बिस्तर पर बुरी नियत से गिरा लिया और युवती ने जब उसका विरोध किया तो युवक ने युवती के कनपटी पर तमंचा निकालकर जान से मार देने की धमकी दी। और तमंचे के बल पर युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
 
युवक ने जब युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद युवक ने युवती को जान से मार देने की धमकी दी। और युवक के द्वारा इस संबंध में किसी को ना बताने को लेकर युवती को उसके परिवार व्यक्ति को जान से मार देने की धमकी दी। वही पूरे मामले की शिकायत युवती ने माधोटांडा थाने में की गई है।
 
 
 
 
 
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP