28 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

28 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

स्वतंत्र प्रभात 
 
मिल्कीपुर, अयोध्या।हैरिंग्टनगंज क्षेत्र के मलेथू खुर्द गांव के 28 वर्षीय युवक इंद्र कुमार कनौजिया का शव गांव की दक्षिण ओर जामुन के पेड़ से परिजनों को लटका मिला। परिजनों ने युवक के शव को पेड़ से नीचे उतार कर अस्पताल ले गए जहां पर डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर अंतर्गत पुलिस चौकी हैरिंग्टनगंज क्षेत्र के मलेथू खुर्द गांव निवासी 28 वर्षीय इंद्र कुमार पुत्र कामता प्रसाद कनौजिया घर पर कहासुनी करने के बाद मंगलवार की शाम से ही लापता हो गए थे।
 काफी रात बीतने के बाद जब घर वापस नहीं आए तो परिजन खोजबीन करने लगे, लेकिन कहीं पर कोई पता नहीं चल रहा था परिजन गांव के दक्षिण ओर खोजते हुए गए तो देखा कि जामुन के पेड़ से लटके हुए हैं। परिजनों के गुहार लगाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरीके से शव को पेड़ से नीचे उतार कर आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। 
घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे पुलिस चौकी प्रभारी हैरिंग्टनगंज रजनीश पाण्डेय ने ग्रामीणों की मौजूदगी में शव का पंचायत नामा भरा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौकी प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के संबंध में कुछ स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel