ब्राह्मणों को गाली देने वाले वायरल ऑडियो के विरोध में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने की बैठक

बैठक के दौरान ब्राह्मणों को गाली देने वाले के विरोध में ब्राह्मण हुए लामबंद

ब्राह्मणों को गाली देने वाले वायरल ऑडियो के विरोध में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने की बैठक

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने जिला प्रशासन को 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम, ब्राह्मणों को गाली देने वाले के खिलाफ नहीं हुई कार्यवाही तो अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा करेगी बड़ा आंदोलन

स्वतंत्र प्रभात 

शाहजहांपुर जनपद में एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें ब्राह्मण समाज को सार्वजनिक रूप से गंदी गंदी गालियां दी जा रही है, साथ ही वायरल ऑडियो में अधिकारियों को भी अपशब्द कहे जा रहे हैं। जिसका संज्ञान लेते हुए अखिल भारतीय ब्राह्मण महा सभा के जिलाध्यक्ष गोपाल अग्निहोत्री के नेतृत्व में महानगर अध्यक्ष अखिल मिश्रा द्वारा एक आपातकालीन बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक के दौरान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही ऑडियो में ब्राम्हणों को गाली देने वाले के विरुद्ध कठोर कार्रवाई को लेकर रणनीति तैयार की गई। उच्चाधिकारियों को भेजे गए पत्र में ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारियों ने कहा है,कि अगर 24 घंटे के अंदर गाली देने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही नहीं होती है, तो अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के समस्त पदाधिकारी बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

जिसकी समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। महानगर अध्यक्ष अखिल मिश्रा ने बताया कि बैठक में विगत दिनों वायरल हुई एक ऑडियो में एक असामाजिक तथाकथित व्यक्ति द्वारा ब्राह्मण समाज को अभद्र बातें और गंदी गंदी गालियां दी जा रही है जिसके ऑडियो पर चर्चा हुई एवं संगठन ने एकमत होकर निर्णय लिया है। कि इस विषय में अल्लाहगंज थाने में दी गई तहरीर पर शीघ्र कार्यवाही की जाए और दोषी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो। इस कृत्य में ब्राह्मण समाज में आक्रोश व्याप्त है। 

और कार्यवाही ना होने की स्थिति में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इस संदर्भ में संगठन ने अपने प्रदेश के अध्यक्ष महामंत्री को भी अवगत कराया है और संगठन पूरी तरह से एकजुटता के साथ इस विषय पर कार्य करेगा। बैठक के दौरान महानगर अध्यक्ष अखिल मिश्रा विनय मिश्रा नवनीत पाठक सचिन पाठक अभिषेक शर्मा मनीष शुक्ला अमित शर्मा आशुतोष शुक्ला अनिल मिश्रा सुशील दीक्षित रजनीश मिश्रा शैलेंद्र मिश्रा भूपेंद्र मिश्रा अभिषेक मिश्रा रवि मिश्रा आदि दर्जनों पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel