पल्सर सवार युवकों से लूट व मारपीट करने के मामले में घटना के 2 दिन बाद पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज 

पल्सर सवार युवकों से लूट व मारपीट करने के मामले में घटना के 2 दिन बाद पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज 

स्वतंत्र प्रभात 


मिल्कीपुर, अयोध्या।बहन के घर होली मिलने जा रहे बाइक सवार युवकों को रास्ते में रोककर उनके साथ मारपीट व छिनैती हुई थी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को ही ले जाकर थाने पर बैठा कर सुलह समझौता के लिए दबाव बना रही थी, दैनिक समाचार पत्रों खबर को  प्रमुखता से प्रकाशित किया तो पुलिस ने एक नामजद व आधा दर्जन अज्ञात के विरुद्ध लूट व मारपीट की धाराओं में मुकदमा किया दर्ज।
पूरा मामला यह है कि बीते बुधवार की देर शाम लगभग छह बजे कोतवाली इनायत नगर के पुलिस चौकी हैरिंग्टनगंज अंतर्गत चिखड़ी गांव निवासी रंजीत पाण्डेय अपने चचेरे भाई आशीष के साथ पल्सर बाइक से अपनी बहन के घर गंगा सराय जा रहा था। वह बसवार खुर्द व गंगा सराय के बीच स्थित ब्रह्म बाबा देवस्थान के पास पहुंचा ही था तभी विनीत पुत्र श्यामलाल दुबे निवासी बसवार खुर्द सहित सात लोग तीन बाइक पर सवार होकर आए और पीड़ित युवकों को गाली देते हुए जमकर मार-पीट की। साथ ही बाइक की चाबी छीनने का भी प्रयास किया गया। इसके बाद उक्त लोगों द्वारा सोने की चेन छीन ली थी।
 पीड़ित की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पीड़ित को ही थाने उठा ले गई और सुलह समझौता के लिए दबाव बना रही थी। लेकिन समाचार पत्रों ने घटना की खबर को प्रमुखता से चलाया उसके बाद पुलिस ने पीड़ित दोनों युवकों का मेडिकल कराने के बाद पीड़ित के तहरीर के आधार पर विनीत पुत्र श्याम सुंदर निवासी बसवार खुर्द थाना कोतवाली इनायत नगर व 6 व्यक्ति नाम पता अज्ञात के विरुद्ध धारा 323, 395, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली इनायतनगर नीरज सिंह ने बताया कि अभी किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है घटना कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel